0


मुम्बई। कृष्णा चौहान बॉलीवुड में पिछले 17 वर्षों फ़िल्म मेकिंग जैसी जटिल विधा को आत्मसात कर रहे हैं। कृष्णा इस दौरान फ़िल्म 'जीना नहीं तेरे बिना' सहित कई अलबम और शॉर्ट फिल्म बना चुके हैं। उनकी एक शार्ट फ़िल्म को राज्य स्तर पर सराहना मिली है जो कि सामाजिक मुद्दे पर बनी थी। इसके अलावा कृष्णा चौहान ने दो फ़िल्म की भी तैयारी कर लिया है।

कृष्णा चौहान फ़िल्म डायरेक्टर होने के साथ-साथ जनहित में समाजसेवा के विभिन्न कार्यों में भी सक्रिय रहते हैं। साथ ही वे बॉलीवुड के कई प्रतिष्ठित अवार्ड शो भी करते हैं।

कृष्णा चौहान फाउंडेशन के अंतर्गत 5 दिसम्बर 2020 को वे 'लिजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड' शो का आयोजन अंधेरी, मुम्बई में करने जा रहे हैं।

इससे पूर्व कृष्णा चौहान ने दिसम्बर 2019 में बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड और फरवरी 2020 में बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड शो का सफल आयोजन किया था।

वर्तमान में कृष्णा चौहान द्वारा निर्देशित दो म्यूज़िक अल्बम रिलीज़ होने जा रहा है। कृष्णा के अनुसार उनकी एक फिल्म लॉकडाउन के कारण रिलीज़ नहीं हो पाई थी जिसे नये साल में रिलीज़ करने की योजना है।

अगले माह लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड कराने के साथ-साथ अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा 2021में ही ओटीटी चैनल लांच करने की उनकी योजना है।

बॉलीवुड में कृष्णा चौहान का रुतबा और कद बड़ा हो चला है।  अब वे किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

डायरेक्टर कृष्णा चौहान का उनके नाम से कृष्णा फाउंडेशन तो है ही, उनकी कृष्णा चौहान नामक एड एजेंसी भी है।

Post a comment

 
Top