0

सोशल मीडिया पर सबसे मनोरंजक और लोकप्रिय हस्तियों में से एक, नोरा फतेही ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन मील का पत्थर पार किया है। नोरा के दोस्तों और परिवार ने मोरक्को में उनकी यात्रा के बीच अभिनेत्री को सप्राइज किया।

नोरा फतेही ने भव्य उत्सव की झलक साझा की, जिसमें उनके दोस्तों और परिवार ने दिवा को विशेष महसूस कराने का कोई कसर नही छोड़ी। अपनी उपलब्धियों पर बेहद गर्व करते हुए, नोरा के प्रियजनों ने सोशल मीडिया पर मील के पत्थर को चिह्नित करते हुए एक भव्य सेलेब्रेशन किया जिससे नोरा की मोरक्को आना और खास बनाया।

इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, नोरा अपने प्रशंसकों और फोलोवर्स के लिए प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए दिखाई देती है। यह स्वीकार करते हुए कि यह अभी शुरुआत है, नोरा ने अपने वर्चुअल परिवार को पशुक्रिया कहा।

अभिनेत्री ने लिखा, "वाह! हमने कर दिया। मेरे इंस्टा फैम और हर कोई जो लगातार समर्थन करता है, आपको बहुत-बहुत धन्यवाद! लव यू दोस्तों! यह सिर्फ शुरुआत है #grateful 🇮🇳 🇲🇦 🇨🇦

नोरा को भारत में सबसे फैशनेबल आइकनों में से एक के रूप में जाना जाता है, नोरा फतेही अंतरराष्ट्रीय पॉप-स्टार और आइकन की तरह सब जगह छाई हुई है 

नोरा फतेही ने अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और दृढ़ निश्चय के कारण बहुत कम समय में दुनिया भर में एक बड़ा प्रशंसक वर्ग बना लिया है। युवा कलाकार युवाओं के लिए एक आइकन और बच्चों के लिए एक आकांक्षात्मक छवि बनकर उभरी हैं।

Post a comment

 
Top