0


पटना। एक्‍टर चंदन रॉय सान्‍याल (Chandan Roy Sanyal) ने कमीने सहित कई फिल्मों और वेब सीरीज 'आश्रम', हवा बदले हस्सू' में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है और अब वह फिल्म ‘द प्‍लेबैक सिंगर’ (The Playback Singer) में मुख्‍य भूमिका निभाने के लिये तैयार हैं। इसके साथ ही चंदन इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर भी संभाल रहे हैं। 

 वहीं ‘पद्मावत’, 'वॉर', ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘आश्रम’, 'असुर' जैसी फिल्में व वेब सीरीज में अपनी दमदार अभिनय का प्रदर्शन कर मशहूर हुईं अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goyanka) और 'परमानेंट रूममेट्स, मिसमैच्‍ड, अपहरण' वेब सीरीज की अभिनेत्री निधि सिंह (Nidhi Singh) इस फिल्म में चंदन रॉय सान्याल का साथ दे रही हैं। 

‘द प्‍लेबैक सिंगर’ पटना की पृष्‍ठभूमि पर आधारित एक म्‍यूजिकल पीरियड रोमांस है, जिसमें तीन किरदारों और उनके संघर्षों का सफर दिखाया जाएगा। यह फिल्‍म एक लड़की और उसकी संगीतमय दुनिया की पुरानी यादें ताजा करने वाली एक अभिनव कहानी है, जिसमें उसकी आकांक्षा, उसके प्‍यार और दोस्‍तों का सफर है। इनमें उसे आइकॉन बनाने वाले उन गानों और किस्‍मत के उस मोड़ को दिखाया गया है जो आखिरकार उसकी जिन्‍दगी को तय करते हैं।

इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन लोनस्‍टार फिल्‍म्‍स और चंदन रॉय सान्‍याल मोशन पिक्‍चर कंपनी कर रही है। ‘द प्‍लेबैक सिंगर’ 2023 में ‘कैंसर’ के बाद लोनस्‍टार फिल्‍म्‍स की दूसरी फिल्‍म है और एक निर्देशक के तौर पर चंदन रॉय सान्‍याल की भी दूसरी फिल्‍म है। 

‘द प्‍लेबैक सिंगर’ के बारे में एक्‍टर और डायरेक्‍टर चंदन रॉय सान्‍याल ने कहा कि यह प्रोजेक्‍ट कई साल से मेरे दिमाग में था और फिर कुछ साल कागजों पर रहा। यह मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इस पर काम करने से पहले इसे अपने दिमाग में स्‍पष्‍ट रूप से देखना चाहता था। यह एक पीरियड पीस है, इसलिये इसका प्री-प्रोडक्‍शन बहुत तगड़ा है और इसके लिये बहुत शोध किया गया है। इसमें कोई गलती न रहे, उसके लिये मेरे पास एक बड़ी मजबूत टेक्निकल टीम है। जब मैंने लोनस्‍टार के पंकज और देवांश को इसकी कहानी सुनाई, तब रिसर्च के मामले में उन्‍होंने मुझे पूरा सहयोग दिया। इसे बड़े प्‍यार और लगन के साथ बनाया गया है।

 आपको बता दें कि लोनस्‍टार फिल्‍म्‍स Lonstar Films अमेरिका का एक प्रोडक्‍शन हाउस है, जिसने हाल ही में भारत में कदम रखा है। इसके मुखिया पंकज ममतोरा (Pankaj Mamtora) हैं, जो अमेरिका में रहते हैं और देवांश पटेल बतौर चीफ क्रियेटिव ऑफिसर इसकी भारतीय शाखा का नेतृत्‍व करते हैं।

यह फिल्‍म इसी साल की दूसरी छमाही में प्रदर्शित की जाएगी।

Post a Comment

 
Top