0


 Launch of Music Video Bajaa Bajaa DHOL Bajaa ft Simran Ahuja, Singer Premm Bhartiya

अरुण कमल / मुंबई

बॉलीवुड की सेलेब्रिटी एंकर, फ़िल्म अभिनेत्री और गरबा की डांसिंग क्वीन सिमरन आहूजा और वर्सटाइल सिंगर प्रेम भारतीय के अभिनय से सजा म्युज़िक वीडियोबजा बजा ढोल बजाखार मुम्बई के खाओ पियो रेस्टोरेंट में भव्य रूप से लॉन्च किया गया, जहां अल्बम से जुड़ी पूरी टीम के साथ साथ रेस्टोरेंट के ओनर भरत जी और मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

 म्युज़िक वीडियोबजा बजा ढोल बजाके निर्माता चिराग प्रवीण पटेल और लखन सेन हैं जबकि वीडियो डायरेक्टर दुर्गेश थवानी, डीओपी एडिटर सुनील वाधवानी हैं। वर्सटाइल सिंगर प्रेम भारतीय की म्युज़िक कंपनी प्रेम भारतीय म्युज़िकपीबी म्युज़िकद्वारा यह गाना जल्द रिलीज़ किया जाएगा। इसमें लैक्मे सैलून वापी का भी काफी सहयोग रहा है।

 प्रेम भारतीय ने कहा कि सिमरन आहूजा के साथ वह वर्षो से काम कर रहे हैं। लॉक डाउन के दौरान जब मैंने फेसबुक लाइव शोज़ किए तो सिमरन आहूजा एंकर रहती थीं। हमने एक गीत साथ मे किया था जो टिप्स से रिलीज़ हुआ था। खाओ पियो के मालिक भरत जी मेरे अच्छे दोस्त हैं। उनके सहयोग के लिए भी मैं उन्हें शुक्रिया अदा करता हूँ।

उन्होंने आगे कहा कि इस गाने की शूटिंग दो घंटे देरी से शुरू हुई और फिर रात के 2 बजे तक हमने अलग अलग कॉस्ट्यूम में नॉन स्टॉप गरबा किया।

सिमरन आहूजा ने कहा कि गरबा सॉन्ग मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि गरबा से मेरा रिश्ता कुछ विशेष रहा है। गरबा से मेरा डिवाइन कनेक्शन है। गरबा कंपटीशन में मैंने बाइक, कार जीती है। मैं एकमात्र नॉन गुजराती हूँ जिसने इतने वर्ष खूब गरबा खेला है। यह मातारानी की कृपा भी रही है कि अमेरिका में भी जब गरबा खेला तो वहां भी जीत हासिल की। महामारी के बाद मैं जज और चीफ़ गेस्ट के रूप में गरबा मुकाबलों में जाती हूँ। नवरात्रि पर मैंने पहली किताब लिखी जिसके लिए बीबीसी लंदन ने मुझे इंटरव्यू के लिए बुलाया था। एक महीना पहले टाइम्स स्क्वायर पर गरबा परफॉर्म करके आई हूं। और अब मैं साउथ अमेरिका में प्रेसिडेंट के आमंत्रण पर जा रही हूं।

सिमरन आहूजा ने आगे बताया कि प्रेम भारतीय जी ने मुझे गरबा गीत दिया मेरे लिए इससे खूबसूरत बात हो ही नहीं सकती। नवरात्रि का उत्सव है और मैं इस समय उपवास भी रखती हूं। इन दस दिनों में मैं अलग ही रहती हूं, शो होस्ट नहीं करती।

प्रेम भारतीय ने निर्माता चिराग प्रवीण पटेल और लखन सेन का आभार जताया और कहा कि मैंने उनसे कहा था कि मैं एक गाना बनाना चाहता हूं और उन्होंने बिना कोई सवाल पूछे कहा कि आप गाना बनाएं हम आपके साथ हैं। आईडिया फाउंडेशन का भी शुक्रिया।

सिमरन आहूजा ने कहा कि प्रेम भारतीय हर गाने में अलग और अच्छा कॉन्सेप्ट सोचते हैं, मैं उनसे कहती हूँ कि आप डायरेक्टर बन जाएं मगर वह कहते हैं कि मैं सिंगर ही अच्छा हूँ।

प्रेम भारतीय ने बताया कि मैं अपने यूट्यूब चैनल पीबी म्युज़िक पर पहली बार गुजराती हिंदी मिक्स यह गीत रिलीज़ करने जा रहा हूँ और हम सब बेहद उत्साहित हैं। 

उल्लेखनीय है कि सिमरन आहूजा मशहूर अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी एंकर हैं। वह एक अभिनेत्री होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर भी हैं।

इस अवसर पर खाओ पियो रेस्टोरेंट के ओनर भरत जी ने कहा कि मातारानी का गीत है और हम सब मातारानी के भक्त हैं। हमारे यहां इंडियन, साउथ इंडियन, सिन्धी खाने, अरबिक खाने भी हैं, शुद्ध शाकाहारी भी है नॉन वेज के लिए अलग किचेन है जो भी चाहो यहां खाओ।

हिंदी गुजराती के इस फ्यूज़न सॉन्ग के गीतकार, कम्पोज़र और सिंगर प्रेम भारतीय, कोरियोग्राफर केविन पटेल हैं जबकि अनमोल शर्मा और भाविका परमार ने कोरस गाया है। इस गाने में काफी डांसर्स हैं जो रिदम ग्रुप के हैं।

बॉलीवुड के विख्यात फोटोग्राफर राजू असरानी ने इस कार्यक्रम के पीआर की जिम्मेदारी निभाई।

Post a Comment

 
Top