0

निर्माता असलम शेर खान के म्युज़िक वीडियो ' मौला ' को वर्सटाइल एक्टर संजय मिश्रा ने किया लांच 

अरूण कमल  / मुंबई

मुख्य अतिथि बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर संजय मिश्रा के हाथों निर्माता असलम शेर खान और संगीतकार ऋतु जौहरी का सूफियाना म्युज़िक वीडियो " मौला " मुम्बई के ओरा फाइन ज्वेलरी शोरूम में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर गाने की संगीतकार ऋतु जौहरी, गीतकार ऋचा जौहरी, सिंगर ऋषभ पंचाल, सिंगर फारिस खान, वीडियो डायरेक्टर सुमित रंजन, लाइन प्रोड्यूसर गुरुमीत सिंह सोढ़ी उपस्थित रहे। यहां सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में संजय मिश्रा उपस्थित थे।

ऋतु प्रभा प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट इस खूबसूरत सूफी गीत के लोकार्पण समारोह में चीफ गेस्ट संजय मिश्रा को सम्मानित किया गया। संजय मिश्रा ने सिंगर ऋषभ पंचाल, सिंगर फारिस खान की आवाज़ की प्रशंसा तारीफ की और उनके इस सॉन्ग के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

यहां म्युज़िक वीडियो भी दिखाया गया जिसे सभी ने खूब पसन्द किया। इस गीत को बड़ी खूबसूरती से ऋतु जौहरी ने कम्पोज़ किया है और ऋचा जौहरी ने बहुत ही सूफियाना गीत लिखे हैं। सुमित रंजन ने इसका वीडियो अद्भुत बनाया है। संजय मिश्रा ने इस गाने की थीम और वीडियो डायरेक्शन के लिए सुमित रंजन को बधाई दी। 

सिंगर ऋषभ पंचाल और सिंगर फारिस खान ने जब अपनी आवाज में यहां मौला गीत सुनाया तो मौजूद सभी लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। उन की आवाज़ इतनी सुरीली और प्यारी है कि वह असर छोड़ जाते हैं। 


Post a Comment

 
Top