0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता-निर्देशक असित मोदी के हाथों से हुआ 

स्टार रिपोर्ट व्यंग चित्र "मोदी राज में हार्दिक" का विमोचन

अरुण कुमार कमल / मुंबई 

भारत देश की आज़ादी के 75 साल पूरे होने पर आज हम आजादी का अमृत महोत्सव मन रहे हैं। इस अमृत महोत्सव के चलते कीर्तिमान प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई मोदी के 75 निर्णायक कार्य को प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया के नेतृत्व में स्टार रिपोर्ट मेगज़ीन द्वारा कार्टून बुक के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता-निर्देशक असित कुमार मोदी ने स्टार रिपोर्ट मेगज़ीन के कार्यालय में प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रभाई मोदी जी के ७५ यशस्वी कार्यों को व्यंगचित्र में बड़ी शालीनता से हार्दिक भाई ने दर्शाया है। और जब यह व्यंगचित्र बुक तैयार होगी वह निश्चित रूप से विश्व में अपनी पहचान बनायेगी। 

इसी कड़ी में स्टार रिपोर्ट मेगज़ीन के द्वारा प्रकाशित "मोदी राज में हार्दिक" के ११वें व्यंग चित्र का विमोचन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता निर्देशक असित मोदी के हाथों से किया गया। 

इस अवसर पर स्टार रिपोर्ट मेगज़ीन के प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया ने असित कुमार मोदी एवं गांधीनगर टुडे के संपादक राजुभाई मणीयार का तिरंगा दुप्पटा और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। 

इस मौके पर स्टार रिपोर्ट के प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया, गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार और  गांधीनगर टुडे डेली अखबार के मालिक राजुभाई मणीयार, समाजसेवी दिलीप सिंह, व्यंग चित्रकार राज पाटील, स्टार रिपोर्ट की सब एडिटर रश्मि दवे, जागरण जंक्शन के संपादक आशुतोष गुप्ता श्रद्धा रायबान उपस्थित थे।

Post a Comment

 
Top