0

लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन अपने दर्शकों को लगातार अच्छी न्यूज दे रहे हैं। वह अपने नियमित पोस्ट और मजेदार वीडियो के साथ हमारा मनोरंजन करते रहे हैं। इस महामारी के दौरान आशावाद के उनके संदेश को सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिला है और उनका बहुत लोकप्रिय शो "कोकी पूछेगा" इस कठिन समय में सफल हुआ है, इसके जरिये वे समय समय पर कुछ अच्छी खबरें साझा करते हैं।
कार्तिक ने एक वीडियो बनाया जहां वह लोगों को घर के अंदर रहने के लिए चेतावनी देने के लिए कुछ प्रफुल्लित करने वाली और प्रभावशाली खबरें सुना रहे है और इस भयावह स्थिति के दौरान बाहर निकलने के लिए मना कर रहे हैं। कार्तिक ने कुछ प्रख्यात निर्देशकों के नाम के साथ वीडियो शुरू किया उन्होंने विक्रम भट्ट, राम गोपाल वर्मा और आहट जैसे प्रतिष्ठित हॉरर फिक्शन के निर्माताओं की डरावनी शैली के विशेषज्ञ के नाम लिए जिन्होंने हमारे बचपन के दिनों में डर के साथ हमारे मन में भय पैदा किया था। उन्होंने आगे जानकारी दी कि ओडिशा के एक गाँव में लोगों को घर के अंदर रहने के लिए स्थानीय लोगों ने एक महिला को काले रंग की साड़ी पहना दी और चाक को उसके चेहरे के रंग से रंग दिया और उसे शहर के चारों ओर घूमने के लिए कहा। यह निश्चित रूप से हमें हंसाएगा, लेकिन साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए एक कुशल कदम है कि लोग अपने घर के अंदर सुरक्षित रहें। कार्तिक ने एक ऐसे नागरिक के बारे में भी कहा जो आवारा कुत्तों को खाना खिलाता है और उन्हें एक पशु चिकित्सक से आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल के सामान दिलवाता है, उनके निस्वार्थ प्रेम और चार पैर वाले प्राणियों को बचाने के लिए उसकी सराहना करता है। कोकी ने लोगों से यह भी अपील करते है और कहते है चिलचिलाती गर्मी में हमारे घरों के बाहर इन गरीब जीवों के लिए पानी की एक बकेट जरूर रखे और साथ ही यह कार शुरू करने से पहले कार के नीचे देख ले शायद वहाँ कोई कुत्ता आराम कर रहा हो, इसीलिए कार नीचे जरूर जांच करें।
जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं कि कार्तिक हास्य की एक अच्छी भावना रखते हैं और इस दिलचस्प वीडियो में अपनी बहन और उनके बीच एक मजेदार क्षण है और हमें हँसने पर मजबूर करता है। हम कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन अच्छी खबर कार्तिक आर्यन शैली में और सुन सकते है।

Post a comment

 
Top