0




हाल ही में अर्जुन रामपाल उमेटा वड़ोदरा में ज़रयाह फाउंटेन द्वारा आयोजित एक चैरिटी समूह विवाह में आमंत्रित किया गया था जहाँ पर कुल ६७ जोड़ो की शादी का आयोजन किया गया था। 

आपको बता दें कि ज़रयाह फाउंटेन हर धर्म के लोगों की शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक आवश्यकताओं की सेवा करने के इरादे से स्थापित किया गया फाउंडेशन है जो दूर-दराज के इलाकों में स्कूलों और स्वास्थ्य सुविधाओं का निर्माण, मंदिरों और मस्जिदों का निर्माण और सामूहिक विवाह की व्यवस्था करके व्यापक कार्य करते है।

अर्जुन रामपाल को गुजरात के इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था जहां उन्होंने अंडर प्रिविलेज फॅमिली  के संयुक्त उत्सव का आनंद लिया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की एक तस्वीर साझा की और नोबेल पहल का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त किया।

अर्जुन रामपाल ने साझा किया, “नए साल की शानदार शुरुआत हुई, आज उमेटा वडोदरा में 67 जोड़ों की शादी हुई। इनमें अनाथ या ऐसे परिवार शामिल हैं जो बेरोजगार हैं, जो अपनी बेटियों की शादी का खर्च नहीं उठा सकते। जोड़ियां बन चुकी हैं, दूल्हा मिल गया है, एक सेलिब्रेशन के साथ इन जोड़ो का विवाह संपन्न हुआ, और इन नव विवाहित जोड़ो को ढेर साडी बधाइयाँ। Thanks to Mr. Allaharakha the whole team of #ThreeMonkeys the #zaryaahfoundation a great initiative. Blessed to be a part of it.”

अर्जुन, विद्युत जामवाल के साथ क्रैक, कोंकणा सेन शर्मा के साथ अप्लॉज एंटरटेनमेंट की द रेपिस्ट, रॉनी स्क्रूवाला की अगली और अब्बास-मस्तान की 3 मंकीज़ में नज़र आएंगे।

Post a Comment

 
Top