0


टाटा गोफिट प्रस्तुत 'महिलाओं को उपहार में देने के लिए स्वस्थ विकल्प'

मुंबई। नए साल पर टाटा गोफिट लेकर आया है स्वस्थ नए साल का संकल्प। खाने पीने के शौकीन टाटा गोफिट को चुनें और अपने नए साल की शुरूआत प्रोटीन, फाइबर और फैट से परिपूर्ण ब्रेकफास्ट से करें। नए साल में अपने आप को और ज़्यादा स्वस्थ बनाइए। 2023 का स्वागत कुछ अलग ढंग से करते हैं, अपने शरीर को वो देते हैं जिसकी उसे वास्तव में ज़रूरत है। अपने दिन और साल की शुरूआत टाटा गोफिट से करें। नए साल के लिए ऐसा संकल्प लें जो स्वादिष्ट और स्वस्थ है।

स्वस्थ और फिट लाइफस्टाइल पाना अब हो गया है और भी आसान क्योंकि इसके लिए आपके पास हैं तीन लाजवाब स्वाद। टाटा गोफिट आपके पेट की सुनता है। सभी चॉकलेटप्रेमियों के लिए आयी है बढ़िया खुशखबर, टाटा गोफिट के रिच चॉकलेट फ्लेवर में हर 25 ग्राम में है 18 ग्राम प्रोटीन और इसमें शक्कर नहीं मिलायी है। स्वास्थ्य और स्वाद का यह बेहतरीन मिलाप है।

आपका हर दिन अगर एस्प्रेसो के साथ शुरू होता है तो टाटा गोफिट का कैफ़े मोका फ्लेवर्ड प्लांट प्रोटीन आपके लिए ही बना है। पेट के स्वास्थ्य के लिए सबसे सही प्रोबायोटिक्स के साथ यह प्लांट प्रोटीन पाउडर महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर बहुत ही सावधानी से बनाया गया है, ताकि उन्हें हर दिन थोड़ा ज़्यादा फिट बनने में मदद मिल सकें। इसमें हर 25 ग्राम में 3 ग्राम बीसीएए है जो लीन मसल प्रोटीन सिंथेसिस में मदद करता है।

टाटा गोफिट प्रोटीन पाउडर के बॉक्स में आपको मिलता है फिटनेस। कैफ़े मोका और रिच चॉकलेट दोनों को इसमें पैक किया गया है और इसीलिए यह बना है अच्छाई का बॉक्स - बॉक्स ऑफ़ गुडनेस। प्लांट प्रोटीन पाउडर में सोया, लैक्टोस, एडेड शक्कर, ट्रांस-फैट नहीं है, इसमें कोई फीलर्स नहीं हैं। आपके स्वास्थ्य के लिए यह परिपूर्ण ख़ुशी लेकर आता है।

Post a Comment

 
Top