0


मुंबई, 05 दिसंबर, 2018 -

 देश की सबसे बड़ी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग इंडिया और देश की अग्रणी मल्टीप्लेक्स चेन आईएनओएक्स लीजर लिमिटेड ने आज बॉलीवुड की भूमि मुंबई में आईएनओएक्स ओएनवायएक्सका शुभारंभ किया। आईएनओएक्स ओएनवायएक्स विश्व का पहला सिनेमा एलईडी टेक्नोलोजी है जो विजुअल्स के मामले में अत्यंत शक्तिशालीमनोरंजक और दृश्यों की सजीवता को दर्शाता है। इसपर सिनेमा देखने का अनुभव प्राकृतिक और वास्तविक लगता है।
फिल्म एक्जीबीशन इंडस्ट्री में ओएनवायएक्स टेक्नोलोजी सिनेमा को फिर से परिभाषित करने वाला औऱ नया परिवर्तन लाने वाला साबित होगा। मुंबई के मालाड स्थित इनऑर्बिट मॉल में देश के पहले एलईडी सिनेमा का अनुभव ले सकते हैं।
इस टेक्नोलोजी के माध्यम से एक दर्शक के अनुभव को बढ़ाया जाता है जिसमें वे सिनेमा देखने के दौरान पात्र और स्थान जीवित और कल्पना का अनुभव करते हैं। एचडीआर परिष्करण के माध्यम से दर्शकों को अधिक विस्तृतबनावट और दृष्टि से समृद्ध सामग्री के साथ अगले स्तर के अनुभव का आनंद मिलता है क्योंकि यह पारंपरिक प्रोजेक्टर की तुलना में 10 गुना अधिक चमकदार है और इसमें अनंत विपरीत अनुपात भी है। सैमसंग ओएनएएक्स परिवेश प्रकाश से अप्रभावित हैयह लगातार और विरूपण मुक्त तस्वीर की गुणवत्ता को बनाए रखता है जो दर्शकों को व्यस्त रखता है और यथार्थवाद के करीब रखता है। न केवल दृश्यमान उन्नत चित्रोंओएनएक्स सिनेमा एलईडी तकनीक जेबीएल के मूर्तिकला वाले चारों ओर ध्वनि ऑडियो के साथ अगली-स्तर की सिनेमा सामग्री को बढ़ाता है।
ओएनवायएक्स, सैमसंग द्वारा एक और परिवर्तनकारी नवाचार है जिसके माध्यम से हम फिल्मों को देखने के तरीके को बदल सकते हैं और सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय चिह्नित करेंगे। सौ साल पुरानी प्रोजेक्शन तकनीक अतीत की बात होगी। आईएनओएक्स ओएनवायएक्स में सही रंगों का स्वागत करते हैंवास्तविक जीवन के साथ एलईडी स्क्रीन को सजीव बनाएं जैसे कि तस्वीर की गुणवत्ता और बेहतरीन साउंड। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज़ बिजनेससैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष पुनीत सेठी ने कहा कि हम सपने के शहर में फिल्म देखने के अनुभव को क्रांतिकारी बनाने के हमारे प्रयास में आईएनओएक्स के साथ साझेदारी करने के इच्छुक हैं।
उन्होंने आगे कहा कि ओएनवायएक्स सिनेमा एलईडी के फायदों में से एक यह है कि यह परिवेश प्रकाश की स्थिति में भी असाधारण तस्वीर की गुणवत्ता को बनाए रख सकता है। इसका आईएनओएक्स ओएनएक्स डिनर में देखकर  दर्शक अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।
आईएनओएक्स लीजर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आलोक टंडन ने कहा कि आईएनओएक्स में हम लाइव मूवी दिखाने में विश्वास करते हैं और हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभव देते हैं। मुंबई में दुनिया की पहली सिनेमा एलईडी तकनीक लॉन्च करने के लिए सैमसंग के साथ हमारा सहयोग उनके लिए इस प्रतिबद्धता की गवाही है। आईएनओएक्स के मूल में प्रौद्योगिकी और नवाचार हैं और हम अपने दर्शकों के लिए सबसे अच्छा अनुभव पेश करने के लिए प्रौद्योगिकी के साथ विलासिता के संयोजन से सिनेमा देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं।
फिल्म विशेषज्ञों और लोगों में टेक्नोलोजी के प्रति बढ़ती दिलचस्पी को देखते हुए सैमसंग ने अभिनव ओएनवायएक्स सिनेमा एलईडी लॉन्च कियाजो अब तक मौजूद प्रोजेक्शन सिस्टम से काफी बेहतरीन है। ओएनवायएक्स सिनेमा एलईडी में अद्वितीय तस्वीर गुणवत्ता प्रदान करने की क्षमता हैजिससे सामग्री को अधिक कंपन और सटीकता के साथ जीवन में लाया जा सकता है।

Post a comment

 
Top