0



सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत फ़िल्म "केदारनाथ" साल की सबसे अधिक अनुमानित फ़िल्म में से एक है। फ़िल्म में बाढ़ से ग्रस्त केदारनाथ की कहानी दिखाई जाएगी।  
दर्शकों को इस फ़िल्म में एक दिल झंझोड़ देने वाला सीन देखने मिलेगा जिसमें आसमान से आई तबाही पूरे शहर को तहसनहस कर देती है और मंदिर में मौजूद पंडित को अपने साथ बहा कर ले जाती है। दर्शकों को ऐसी ही तबाही का एक समान्य सीन साल 2009 में आई फ़िल्म 2012 में देखने मिला था जहाँ की गई भविष्यवाणी के अनुसार आई तबाही ने सब कुछ बर्बाद कर दिया था और बाढ़ अपने साथ पंडित को बहा कर ले गयी थी।
फ़िल्म 2012 में दिखाए गए तबाही के मंजर ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए थे और ऐसा ही दृश्य दर्शकों को फ़िल्म "केदारनाथ" में देखने मिलेगा जिसकी एक झलक हमें हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर में देखने मिली थी।
फ़िल्म का टीज़र, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी की सिज़लिंग केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।
केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।
केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।
रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Post a Comment

 
Top