0



आदित्य ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा बोरीवली डिज़ाइन फेयर का आयोजन किया गया था। 
ए जीआई ने यहां जीवन का आनंद लेने से वंचित समुदाय पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के दृष्टिकोण के साथ कुछ विशेष कार्यक्रम भी आयोजित किए। इसमें गैर-सरकारी संगठनों (एन जी ओ) के लिए एक विशेष कोना था, जिसमें ऐसे लोगों को जो वर्षों से जीवन का आनंद लेने से वंचित हैं, अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया गया। 
एनजीओ के सैकड़ों से अधिक सदस्यों ने विभिन्न कार्यक्रमों जैसे सिंगिंग, डांसिंग, स्टोरी टेलिंग, और ग्रुप गेम्स में सक्रिय रूप से भाग लिया। विभिन्न संगठनों जैसे ब्रह्म कुमारियों, रॉबिन हुड आर्मी, आधार ओल्ड एज होम, मदर फाउंडेशन, भूमि और बॉस्को बॉयज अनाथालय आदि से लोगों ने हिस्सा लिया। इसका मुख्य उद्देश्य उनके लिए एक यादगार दिन बनाकर समाज में उन्हें अधिक महत्वपूर्ण और मूल्यवान महसूस कराना था। समाज को वापस देकर उनका आभार व्यक्त किया गया। 
स्पेशल एस्कॉर्ट टीम एनजीओ के कार्यालयों में गई और सदस्यों को अलग-अलग वाहनों में लाई। प्रवेश द्वार पर उनका स्वागत किया गया और उन्हें सेमिनार हॉल में ले जाया गया और व्यक्तिगत बैज दिए गए। कार्यक्रमों की कार्यवाही के दौरान उनके आराम के लिए अत्यंत सावधानी बरती गई। कार्यक्रम के अंत में प्रतिभागियों को दिए जाने वाले रिटर्न गिफ्ट के अलावा अलग लंच की व्यवस्था की गई थी। 
कार्यक्रम की शुरुआत में इस आयोजन का हिस्सा रहे एक वरिष्ठ नागरिक के 80 वें जन्मदिन को मनाने के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई थी। सभी बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और अपने लिए आयोजित कार्यक्रमों का आनंद लिया।
 "मुस्कान" के साथ उन्हें वापस भेजने का एजी आ ई का मिशन प्रायोजकों, छात्रों और फैकल्टीज के समर्थन से सफलतापूर्वक पूरा किया गया। भविष्य में भी इस तरह के एक यादगार क्षण का अनुभव करने की इच्छा को सेलिब्रेट किया जाएगा।

Post a comment

 
Top