0


~ 11 नए इम्युनिटी बूस्टिंग प्रोडक्ट्स किए लॉन्च ~

मुंबई : स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में प्रीमियम नेचरल प्रोडक्ट उपलब्ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती देते हुए आयुर्वेदिक ब्रांड उपकर्मा आयुर्वेद ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। चूंकि, महामारी के दौरान स्वस्थ रहने पर ध्यान बढ़ गया है, इसलिए उपकर्मा आयुर्वेद ने इम्युनिटी बढ़ाने वाले 11 प्रोडक्ट्स की एक नई रेंज लॉन्च की है। इन प्रोडक्ट्स में इम्युनिटी-बूस्ट करने वाले ज्यूस एवं ड्रॉप्स, प्रीमियम क्वालिटी च्यवनप्राश, शिलाजीत लिक्विड एवं आयुष क्वाथ शामिल हैं। 

उपकर्मा आयुर्वेद की इम्युनिटी-बूस्टिंग रेंज 399 रुपए से 999 रुपए तक की प्राइज रेंज में उपकर्मा आयुर्वेद की आधिकारिक वेबसाइट के साथ साथ अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और नायका जैसे प्रमुख पोर्टल और भारत में 10,000+ स्टोर के इसके मजबूत ऑफ़लाइन नेटवर्क में भी उपलब्ध होंगे।  

ग्राहकों को प्राकृतिक इम्युनिटी-बूस्टर प्रदान करने के उद्देश्य से लॉन्च किए गए नए प्रोडक्ट्स में इम्युनिटी-बूस्ट करने वाले आंवला ज्यूस, एलोवेरा ज्यूस और तुलसी गिलोय ज्यूस, आंवला ड्रॉप्स, करक्यूमिन ड्रॉप्स, गिलोय ड्रॉप्स, जिंजर ड्रॉप्स, तुलसी ड्रॉप्स, शिलाजीत लिक्विड के साथ 30+ जड़ी-बूटियों और मसालों से निर्मित प्रीमियम क्वालिटी च्यवनप्राश और तुलसी, दालचीनी, काली मिर्च और सौंठ के साथ आयुष क्वाथ अल्टिमेट काढ़ा शामिल हैं। प्रत्येक प्रोडक्ट महीनों तक विश्वसनीय आयुर्वेद ब्रांड के रिसर्च एंड डेवलपमेंट से गुजरा है।  

उपकर्मा आयुर्वेद के संस्थापक विशाल कौशिक ने कहा, “उपकर्मा आयुर्वेद में हमें एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने और अपने ग्राहकों का विश्वास हासिल करने पर गर्व है। यह हमें प्रीमियम क्वालिटी वाले आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को बनाना जारी रखने की प्रेरणा देता है। हम मानते हैं कि आयुर्वेद आधुनिक समय में स्वास्थ्य और कल्याण के सभी मुद्दों का जवाब है, और इसी तरह, हमारी इम्युनिटी बढ़ाने वाले प्रोडक्ट व्यक्तियों को अच्छे स्वास्थ्य के विश्वास के साथ चल रही वैश्विक स्थिति से निपटने के लिए उनकी इम्युनिटी को बढ़ाने में मदद करेंगे।

Post a Comment

 
Top