0


दिशा पटानी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर फैनबेस है और यह हर दिन ब दिन बढ़ रहे है। अभिनेत्री ने अब इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन अनुयायियों के विशाल माईल स्टोन को पार कर लिया है और यहां तक कि अपने प्रशंसकों को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए अडोरेबल वीडियो भी साझा किया हैं।

दिशा ने जिम में स्क्वैट्स करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “40 million got me like🌸 60kg 10 reps 🌸 thank you my lovely fc’s for all the support and love, i’m nothing without you all❤️🧏🏼♀️”

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कहानियों में अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया और साझा किया कि वह बहुत खुश है और इस प्यार के लिए आभारी है।

अभिनेत्री ने एक आउट साईडरके रूप में शुरुआत की और इंडस्ट्री में अपने बैक टू बैक प्रदर्शन के साथ एक इरेप्लीकेबली  चिह्नित किया है। अभिनेत्री ने एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ अपनी यात्रा शुरू कर हाली ही रिलीज मलंग तक, दिशा ने कई तरह के किरदार देते हुए हॉटनेस का प्रतीक साबित कर दिखाया है।

अभिनेत्री के पास वास्तव में आकर्षक प्रोफ़ाइल है, जहां वह लगातार आपना जीवन कैमेरे से साझा करती है, अपने डॉग्स के साथ तस्वीरें खिंचवाते, अपने श्रृंगार की सेक्सी तस्वीरें और ऐसे आउटफिट, जिन्हे देख हम कभी भी अपनी आँखें मुँद  नहीं सकते हैं, विभिन्न वेट लिफ्टिंग कसरत वीडियो और बहुत कुछ। और हम उन्हें प्यार करने से नहीं रुक सकते।

इस लॉकडाउन अवधि में भी अभिनेत्री लगातार अपने आगामी कार्य शेड्यूल की दिशा में काम कर रही थी, ब्रांड प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रही थी और 2019 के टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वीमेन का ताज भी जीता।

दिशा अब अपनी आने वाली फिल्म राधे के लिए अपना शूट शेड्यूल फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उसके बाद मलंग के निर्देशक मोहित सूरी के साथ एक विलेन 2 के साथ जुडेंगी।

Post a comment

 
Top