0
अगर आप में प्रबल इच्छशक्ति है अपने सपने को पूरा करने की तो वो जरूर पूरी होगी। आपकी मेहनत को देख खुद कायनात उसे पूरा करने में आपकी मदद करेगी। ऐसे ही सकारात्मक सोच को लेकर कार्य कर रही हैं मधु मोहित। मधु मोहित पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट, डांसर, मॉडल हैं। यह मधुस मेकओवर स्टूडियो भी चलाती हैं। कई सालों से मधु ब्यूटीशियन का कार्य कर रही हैं और इनकी हाथों में वो कला है कि वह किसी को भी निखार सकती हैं। मधु ने मेकअप, ब्यूटीशियन या हेयर स्टाइलिस्ट का काम नहीं सीखा है बल्कि इन्होंने अपनी बरसों की मेहनत, लगन और अथक अभ्यास से सीखा है। मधु मोहित कई सालों से मुंबई में काम कर रही है। मराठी सीरियल घर जे आणि सुन और धिन धिन धाह में कलाकारों को सजाने संवारने का कार्य किया है। इंडिया गोट्स टैलेन्ट में भी वह बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं।
 वर्तमान समय में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामण्डी' वाला लुक पाने के लिए कई लोग मधु के पास आते हैं। 
मधु इंडिया नंबर वन मेल टू फीमेल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए फेमस है। मधु मोहित इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटीशियन भी हैं। ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और दुबई से लोग उनके पास अपना मेकओवर कराने आते हैं। मधु अपने काम में इतनी गुणी हैं कि वह किसी को भी उनके मनचाहे आर्टिस्ट या आईडल का रूप दे सकती हैं।
मधु मोहित ने इंजीनियरिंग की है मगर उनका शौक उन्हें इस मुकाम पर ले आया। मधु मोहित मेकअप जगत में आज किसी नाम की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी कड़ी लगन और दृढ़ इच्छाशक्ति से यह मुकाम हासिल किया है। कर्नाटक सरकार द्वारा उनके इस कार्य के लिए 'आदर्श कला भूषण सम्मान' से सम्मानित किया जा चुका है। कई सारे अवॉर्ड से यह अपने काम के लिए सम्मानित हो चुकी हैं। गोरेगांव में स्थित मधुस मेकओवर स्टूडियो काफी चर्चित है। इनका ट्रेडिशनल लुक में मेकअप करना सबसे बेहतर है इस कार्य में इनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता। 
मधु कहती है कि आप अगर किसी चीज का शौक रखते हैं या कोई उद्देश्य है तो उसे पाने का भरपूर प्रयास करें। इतना अभ्यास करें कि आपके वजूद में वो शामिल हो जाये। कभी ये सोचो ही मत कि मैं नहीं कर पाऊंगा। आपकी लगन और मेहनत आपको जरूर सफल बनाएगी। अपने काम पर फोकस करें, अपनी कला पर विश्वास रखें तभी आप कुछ कर पाएंगे।

Post a Comment

 
Top