0
9 भारतीय भाषाओं सहित सभी 10 भाषाओं के लिए ट्रेलर हुआ जारी 

ट्रेलर लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=5glbmwhyP-s&feature=youtu.be

मुम्बई। भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार बहुप्रतीक्षित और लोकप्रिय हॉलीवुड फ्रेंचाइजी फिल्म को 10 अलग-अलग भाषाओं में थिएटर में प्रीमियर किया जा रहा है। स्पाइडर-मैन फ़्रैंचाइज़ी को न केवल भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर अद्भुत सफलता मिली है, बल्कि स्पाइडर-मैन देश का सबसे पसंदीदा सुपरहीरो भी है, जिसकी डिमांड युगों-युगों से चली आ रही है। चूंकि स्पाइडर-मैन के देश भर में इतने जुनूनी फैन हैं, इसलिए निर्माताओं ने उसे सभी भारतीयों को करीब लाने का एक अनोखा तरीका निकाला है, जिससे यह एक अखिल भारतीय फिल्म बनने के साथ 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों मे से एक बन गई है।
अंग्रेजी के अलावा 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में रिलीज की जाएगी। 10 भाषाओं में रिलीज़ अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है और दर्शकों को कई भाषाओं में और उनकी पसंद के हिसाब से फिल्म का अनुभव करने की मौका प्रदान करेगा।
शोनी पंजिकरण, जनरल मैनेजर और सोनी पिक्चर्स रिलीज़िंग इंटरनेशनल (एसपीआरआई),भारत के प्रमुख ने बताया, "स्पाइडर-मैन भारत के सबसे पसंदीदा सुपर-हीरो है, और कोई भी स्पाइडर-मैन फिल्म वास्तव में एक सच्ची और भरोसेमंद अखिल भारतीय घटना है। स्पाइडर-मैन की आखिरी फिल्म, 'नो वे होम' ने स्पाइडर-मैन के प्रशंसकों को कई गुना बढ़ा दिया है। विभिन्न क्षेत्रों और भाषाओं में कंटेंट के बढ़ते उपयोग के साथ, हम चाहते थे कि भारत में हर घर अपने पसंदीदा सुपरहीरो को अपनी भाषा में अनुभव करे। हमें 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' को 10 भाषाओं में रिलीज़ करने पर गर्व है। भारत स्पाइडर-मैन से प्यार करता है, और यह भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर सहित कई भारतीय तत्वों के परिचय के साथ हमारे लिए और भी खास है। हमें यकीन है कि हमारे देश भर के दर्शक इस फिल्म को अपना प्यार देंगे।
माइल्स मोरालेस ऑस्कर विजेता स्पाइडर-वर्स कहानी, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के अगले चैप्टर के लिए वापस आया है। ग्वेन स्टेसी के साथ फिर से मिलने के बाद, ब्रुकलिन का फुल-टाइम, मैत्रीपूर्ण पड़ोसी स्पाइडर-मैन मल्टीवर्स में पहुंच जाता है, जहां उसका सामना स्पाइडर की एक टीम से होता है, जहां पर लोगों द्वारा उसके अस्तित्व की रक्षा करने का आरोप लगाया जाता है। इस फिल्म को जो स्पेशल बनाता है वह है पहली बार भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर का परिचय जो सीधे मुंबेटन की गलियों से हो रहा है।
सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 2 जून 2023 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' को केवल सिनेमाघरों में रिलीज़ करेगी।

Post a Comment

 
Top