0


सिंगिंग के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के कंटेस्टेंट शिवम् सिंह की आवाज़ का जादू शो में खूब धमाल मचा रहा है। शिवम् हर एपिसोड में अपने गाने से जज का दिल जीतने में कामयाब हो रहे है। शिवम सिंह न ही केवल शो के जज बल्कि शो में गेस्ट बनकर आ रहे मेहमानो के भी दिलो में अपनी खास जगह छोड़ रहे हैं। हाल ही शिवम ने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा के साथ ट्रेंडिंग सॉन्ग 'मेरा दिन ये पुकारे' पर ठुमका लगाया। 

दरअसल 'इंडियन आइडल' के सेट पर रितेश देशमुख और जेनेलिया अपनी नयी मराठी फिल्म 'वेड' को प्रमोट करने पहुंचे। इसी बीच जब शिवम ने अपना परफॉर्मन्स दे दिया तब जेनेलिया ने शिवम के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर की। और फिर इसके बाद तो धमाल ही मच गया। शिवम और जेनेलिया ने ट्रेंडिंग सॉन्ग 'दिल ये पुकारे' पर खास अंदाज में डांस किया। जिसे देख वहा मौजूद सभी बहुत ही ज्यादा खुश हुए। 

https://youtu.be/Dva-B0Yk_4o

गुजरात के वडोदरा के रहने वाले और मूलतः सारण के निवासी शिवम सिंह अपनी दमदार और सुरीली आवाज़ के लिए जाने जाते है। शिवम के परिवार के कई लोग संगीत जगत से जुड़े रहे है। यही कारण है की शिवम अपनी गायकी को दिन-ब- दिन और भी बेहतर बनाते चले आ रहे है और लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके है। 

https://www.instagram.com/reel/Cl3cvVEvVp-/?igshid=OTRmMjhlYjM=

शिवम सिंह की गायकी में एक अलग और खास मिठास है। जब वे 'इंडियन आइडल' के मंच पर गाना गाते है और अपनी परफॉर्मन्स देते है तो पूरा माहौल हे सुरीला हो जाता है। जज, दर्शक और वहाँ मौजूद बाकि कंटेस्टेंट भी झूम उठते है। शिवम शो के दौरान अक्सर ही सादगी भरे अंदाज में नजर आते है। उनकी परफॉर्मन्स के पहले और बाद में शो के होस्ट उनके साथ काफी मजाकिया अंदाज में और मस्तीभरे अंदाज में नजर आते है। जिसकी वजह से शिवम के फैन्स के बीच और भी उत्साह बढ़ जाता है।

Post a Comment

 
Top