0





मुम्बई। सिनेबस्टर मैगज़ीन के मालिक रॉनी रॉड्रिग्स विशेष अतिथि के रूप में वर्सोवा अंधेरी पश्चिम में स्थित "ब्लू ऑक्टेन किचन एंड बार" की ग्रैंड री ओपनिंग के अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस रेस्टॉरेंट के सीईओ, फाउंडर निखिल टापरे और ओनर कुशल धुरी व मंसूर वहाब हैं। साथ ही मेहमान के रूप में मनीष धुरी, धीरज शेट्टी, सुनील पाल, राजकुमार कनौजिया, शेरा, नविन प्रभाकर और आसिफ भामला मौजूद थे।

 रॉनी रॉड्रिग्स ने बताया कि मुझे यहां का माहौल काफी अच्छा लगा। खाने का स्वाद बहुत शानदार है। म्युज़िक और फन भरा वातावरण है।

कॉमेडियन सुनील पाल ने बताया कि इस रेस्टोरेंट के मालिक कुशल जी और मंसूर जी को बहुत शुभकामनाएं। यह काफी बेहतर रेस्टोरेंट है, जहां लाइव म्युज़िक के साथ साथ हर तरह के स्वादिष्ट खाने का प्रबंध है। इसकी लोकेशन बहुत ही अच्छी है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि ब्लू ऑक्टेन किचेन एंड बार की ग्रैंड री ओपनिंग पर मुझे आमंत्रित किया गया और वास्तव में यहां समय बिताना यादगार रहा।

 निखिल टापरे ने बताया कि यह जगह बहुत अच्छी है। यहां लाइव म्युज़िक का इंतजाम भी है। यह एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पूरी फैमिली आकर एन्जॉय कर सकती है, यहां तक कि बच्चे भी आना पसन्द करेंगे। कॉलेज स्टूडेंट, यंगस्टर्स भी अपने बजट में यहां आनंद उठा सकते हैं। यहाँ आने के लिए किसी को सोचना नहीं होगा कि यहां ज्यादा खर्च हो जाएगा।

 ओनर मंसूर वहाब ने बताया कि 2008 में हमने शुरुआत की थी। फूड क्वालिटी में हम कोई समझौता नहीं करते। साथ ही हमने कस्टमर्स के लिए सर्विस बेहद फास्ट रखी है, ऑर्डर देते ही तुरंत ग्राहक तक चीजें पहुंचती हैं। 

 धीरज शेट्टी ने बताया कि सभी ने यहां काफी कुछ कह दिया है। लोग यहां आकर देखें, उन्हें एक नया अनुभव होगा। लाइटिंग से लेकर लाइव म्युज़िक तक, स्टाटर से लेकर खाने तक बहुत सारे अच्छे आइटम हैं जो पूरी फैमिली के लिए बेहतरीन है। दोपहर को एक बजे से हमारा रेस्टोरेंट खुलता है। 

 ओनर कुशल धुरी ने कहा कि हम यहां आए हुए रॉनी जी, सुनील पाल जी सहित सभी मेहमानों और मीडिया का आभार व्यक्त करते हैं। हम अच्छे खाने और बेहतर सर्विस के माध्यम से लोगों के पेट से होते हुए दिल तक पहुंचना चाहते हैं। लोगों का साथ मिला तो हम आगे इसकी और ब्रांच भी ओपन करेंगे।

Post a Comment

 
Top