0



मुम्बई। वी एस नेशन की प्रस्तुति एवं ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के बैनर तले दिल को छू लेने वाली एक मां बेटी के जज्बातों और संवेदनाओं की एक अनकही कहानी है 'आरोही'। चूंकि इस फिल्म की कहानी कई माताओं के इर्द गिर्द घूमती है, इसीलिए इसे मदर्स डे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। मदर्स डे की पूर्व संध्या पर इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का अयोजन किया गया। जिसमें कैलिफोर्निया यूएसए से पुरस्कार विजेता निर्देशक जय डोगरा भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, इनके साथ डायरेक्टर आलोकनाथ दीक्षित, संगीतकार दिलीप सेन, कॉमेडियन सुनील पाल, गीतकार अमिताभ रंजन, लेखक निर्देशक आर्यन सक्सेना, अभिनेत्री व सोशल वर्कर आरती नागपाल, साउथ स्टार अभिनेत्री तृष्णा प्रीतम, अभिनेता कमल घिमिरे, राजवीर कुंडू, अभिनेत्री निराली नामदेव, मनीषा, नई अभिनेत्री प्रिशा, रोशनी, निर्मात्री अभिनेत्री नेहा बंसल आदि ने भी फिल्म को देखकर अपनी प्रतिक्रिया व शुभकामनाएं लेखक निर्माता निर्देशक देवेंद्र खन्ना को दी। इस मौके को केक कटिंग के सेलिब्रेट किया गया। स्क्रीनिंग पर आए मेहमानों को देवेन्द्र खन्ना ने भागवत गीता भी भेंट की।

 आपको बता दें कि ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के बैनर तले निर्माता-निर्देशक देवेंद्र खन्ना 20 वर्ष पहले भी फिल्में व म्यूजिक वीडियो बना चुके हैं। आज 20 वर्षो बाद इसी शॉर्ट फिल्म आरोही के जरिए देवेन्द्र खन्ना बतौर लेखक निर्देशक अपनी दूसरी पारी शुरू कर रहे हैं। आरोही के बारे में बात करते हुए देवेंद्र खन्ना ने बताया कि जिस किसी के सपने के पीछे उसकी मां का संघर्ष और जुनून होता है उसके सपने को पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसा ही एक सपना था गरीब परिवार में जन्मी आरोही का, जिसे सूरो का ज्ञान था और वह जब अपने दोस्तों के बीच गाती थी तो सब वाह वाह कह उठते थे। लेकिन वह जिस घर में रहती थी जिस माहौल में रहती थी उसे देखकर वह अपने सपने को सच करने का सपना भी नहीं देख सकती थी लेकिन उसकी मां के कड़े संघर्ष ने आरोही को आखिरकार कामयाब गायिका बना दिया। मगर बेटी की कामयाबी का सुख भोगने से पहले ही वह जिंदगी की जंग हार जाती है, तभी अंतिम सांस लेते हुए बेटी को बिलखते हुए देख वह बेटी को बताती है एक इच्छा। क्या थी वो इच्छा? क्या आरोही उसे पूरा कर पाती है ? इसके बाद की कहानी जानने के लिए आपको आरोही देखनी होगी।

इस फिल्म में अभिनेता वीरेंद्र मिश्रा के अलावा सभी नए कलाकारों ने काम किया है। आरोही के शीर्षक किरदार को निभाया है राधिका धुरी ने। बाकी सह कलाकारों में भारती पवार, रीटा इस्सर, शिल्पा पेरुलेकर, शोभा बंसल, सविता मायकर, नमिता चौधरी,अमरदासन नायर प्रमुख है। इनके अलावा स्पेशल अपिरियंस में एडवोकेट राज कुमार तिवारी व सी ए डॉ महेश गौर भी दिखाई देंगे। 

देवेंद्र खन्ना ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोही को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म व यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। अगले प्रोजेक्ट के बारे में  पूछने पर खन्ना ने बताया कि आरोही के बाद अगले महीने एक और शॉर्ट फिल्म 'तलाक क्यूं' रिलीज होगी। उसके बाद शॉर्ट फिल्म 'पीड़ा के पांच दिन' पर काम चल रहा है। बाकी एक सोशल शो डी डी के लिए और एक रियल्टी शो के साथ एक फिल्म पर भी काम चल रहा है, जिसकी शूटिंग राजस्थान में होगी। इसके साथ ही कुछ म्यूजिक वीडियो की भी तैयारी चल रही है जिसके लिए कलाकारों का चयन जारी है।

Post a Comment

 
Top