0


क्राइम शो 'क्राइम वर्ल्ड' शेमारू टीवी पर

मुंबई : शेमारू एंटरटेनमेंट का लोकप्रिय हिंदी मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी लेकर आ रहा है एक ओरिजनल और ज़बर्दस्त क्राइम शो 'क्राइम वर्ल्ड'। इस रोमांचक शो में अपराध की दुनिया पर से मुखौटा हटेगा और जुर्म का एक अनदेखा चेहरा सबके सामने आएगा। यह शो शेमारू टीवी पर 1 फरवरी से सोम-शुक्र रात 10:30 बजे दिखाया जाएगा।

जुर्म की दुनिया हमारी और आपकी सोच से परे है, तभी तो हर रोज़ हमें ऐसी घटनाओं के बारे में जानकारी मिलती है। जिसे देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 'क्राइम वर्ल्ड' में ऐसी ही सत्य घटनाओं पर आधारित कहानियां हैं। जिन्हें देखकर आप दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे। हमारे आस-पास ऐसी कई घटनाएं होती हैं। जिन पर हमारा ध्यान नहीं जाता, ध्यान तब जाता है, जब वही ख़बर हम अख़बार की हेडलाइन में पढ़ते हैं। न चाहते हुए भी बहुत से लोग अपराध की इस दुनिया के शिकार हो जाते हैं। यह शो हमें अपराध की ऐसी ही कुछ अनदेखी ज़मीनी हक़ीक़त से रूबरू कराएगा, ताकि जब इसकी दस्तक हमारे दरवाज़े पर हो तब हम सावधान और सतर्क रहें।   

यक़ीनन शेमारू टीवी का नया शो 'क्राइम वर्ल्ड' दर्शकों को रोमांचित कर देनेवाला है। हर नए एपिसोड के साथ नयी रोमांचक और दिलचस्प कहानियों के लिए ज़रूर देखिए 'क्राइम वर्ल्ड' 1 फरवरी से सोम-शुक्र रात 10:30 बजे सिर्फ़ शेमारू टीवी पर।

Post a Comment

 
Top