0




मुम्बई। विश्वसनीय स्रोतों से यह सुनने में आया है कि निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे, जो एक अनुभवी सॉफ्टवेयर पेशेवर भी हैं, लगभग छह साल पहले दुबई में ऐलेना टुटेजा रशियन अंतर्राष्ट्रीय मॉडल से अभिनेत्री बनी से पहली बार मिले थे।

शांतनु अपने वर्क ट्रिप पर थे और ऐलेना दुबई में छुट्टियां मना रही थीं और जब वे दोनों मिले, तो उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश नहीं किया था, लेकिन उन दोनों की आकांक्षा बॉलीवुड में अभिनय करने की थी। 

शांतनु ने बताया कि पहली नजर में ऐलेना मुझे पसंद आ गई थी और ऐलेना से वादा किया था कि मैं उनके लिए एक फिल्म बनाऊंगा। यहां तक ​​​​कि ऐलेना ने भी मुस्कुराते हुए स्वीकार किया कि हां, शांतनु ने दुबई में मुझसे अपना इरादा व्यक्त किया था।

बाद में वे लम्बे समय के बाद मुंबई में फिर से मिले और शांतनु ने ऐलेना के साथ एक फिल्म करने के अपने वादे पर काम करना शुरू कर दिया और अंत में, ऐलेना के साथ मिलकर अपने रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम 'तेरी आशिकी में' के लिए काम करना शुरू कर दिया। शांतनु और एलेना ने इस 'तेरी आशिकी में' रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम वीडियो में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में काम किया और गाने को रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ शूट किया गया। ऐलेना 'तेरी आशिकी में'  रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम वीडियो के लिए शांतनु की बहुत प्रशंसा करती है और इस बात पर बहुत आश्चर्य और खुशी व्यक्त करती है कि कैसे नियति ने उसे मुंबई में फिर से शांतनु से मुलाकात कराई।

शांतनु और ऐलेना अब एक साथ एक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जो शायद शांतनु द्वारा दुबई से मुंबई में ऐलेना से मिलने के अपने अनुभवों पर लिखा जा रहा है और फिल्म का शीर्षक भी 'तेरी आशिकी में' है।

Post a Comment

 
Top