0

राधा ने श्याम 2.0 की बड़ी सफलता के बाद, भारत के लोकप्रिय संगीत युगल में से एक, सचिन - जिगर श्रोताओं के लिए एक अनूठा प्रेम गीत, हीरा लेकर आ रहे हैं। इससे पहले सचिन जिगर की जोड़ी ने साईबो, नज़र ना लग जाए, सुन साथिया, पिया ओ रेे पिया, माना के हम यार नहीं और जीने लगा हूं जैसे सोलफुल हिट गाने दिये हैं, और अब यह जोड़ी लव सॉन्ग हीरा की तैयारियों में व्यस्त हैं। यह गाना जिगर सरैया के लिए बेहद खास है क्योंकी उन्होंने उस गाने में अपनी आवाज़ दी है और साथ ही साथ वे इसकी म्यूज़िक वीडियो में भी नजर आएंगे।

हीरा सॉन्ग की शूटिंग श्रीनगर कश्मीर में शेड्यूल की गई थी। इस गाने की म्यूज़िक वीडियो में जिगर और श्रिया पिलगांवगकर नज़र आयेंगे। जिगर द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज किया है और प्रिया सरैया ने लिखा है। इस गाने का म्यूज़िक अरुनिमा शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

इस गाने में श्रोताओं और दर्शकों को  शानदार मेलोडी के साथ साथ दर्शनीय दृश्य देखने को मिलेगा।

जिगर का मानना है कि पिछले काफी समय से बाहर शूट करना नामुमकिन था पर अब नहीं। मुझे बेहद खुशी है कि हमने इस गाने की शूटिंग कश्मीर में की है जिसे धरती पर स्वर्ग कहा जाता है। हमें बेहद खुशी है कि हम श्रोताओं के लिए इंडिपेंडेंट सिंगल लेकर आ रहे हैं जो प्यार को बयां करता है। अरुनिमा के पास इस वीडियो को लेकर बहुत ही बेहतरीन कॉन्सेप्ट था और आप लोग इस वीडियो को देख आश्चर्यचकित रह जायेंगे। श्रिया के साथ काम करके बहुत मज़ा आया। हम हीरा की रिलीज़ डेट की घोषणा करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

श्रिया का मानना है कि कई महीनों के लॉकडाउन के कश्मीर की वादियों में इस गाने को शूट करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत था। इस जगह की सुंदरता इस गाने में चार चांद लगाती है। मुझे सचिन और जिगर के गाने बेहद पसंद है और हीरा बहुत ही रूहानी और क्लासिक रोमांटिक सॉन्ग है। मुंबई और श्रीनगर कि स्थाई टीम के साथ काम करने का बहुत ही अद्भुत अनुभव रहा। 

Post a comment

 
Top