0

पिछले सौ सालों में भारतीय सिनेमा में कुछ गिने चुने कलाकार हैं जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित किया है, बादशाह किच्चा सुदीप उन सुपरस्टार्स में से एक हैं। विक्रांत रोना यह पहली बड़ी बजट फिल्म थी जो कोरोना महामारी के दौरान शूट की गयी। उनका मानना है कि, उस समय जहाँ सब कुछ दाँव पर लगा हुआ था ऐसे में किसी न किसी को यह कदम उठाना ही था इसीलिए मैंने यह खुद करने की सोची। सुदीप के इस साहसिक कदम के परिणामस्वरूप अब फिल्म का शीर्षक और विक्रांत रोना की 180 सेकंड की स्निक पीक को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत - बुर्ज खलीफा में 31 जनवरी को प्रदर्शित किया जायेगा। इसी दिन किच्चा सुदीप फ़िल्म इंडस्ट्री में 25 साल पुरे करेंगे और दुबई उनकी सिनेमाई यात्रा को सेलिब्रेट करेगा। 

निर्देशक अनूप भंडारी का कहना है कि बतौर फिल्म निर्माता, आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करना चाहते हैं, और जब हम सेट पर सुदीप सर के साथ रहते थे, उस समय सेट का माहौल बहुत अद्भुत होता था। मेरे लिए यह बहुत ही अलग अनुभव रहा। उनकी उपस्थिति ने विक्रांत रोना के कैनवास को और भी बड़ा बना दिया। बुर्ज खलीफा पर विक्रांत रोना का टाइटल लॉन्च करने का एहसास बेहद खास है, लेकिन सुदीप के 25 साल के सफर का हिस्सा बनना और बुर्ज खलीफा पर इसे दर्शाना हमारे लिए बहुत ही यादगार लम्हा होगा| मैं और मेरी टीम इस लम्हे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

निर्माता जैक मंजूनाथ कहते हैं कि इस कठिन समय में इस तरह की बड़ी फिल्म को लोगों के समक्ष लाना किसी संघर्ष से कम नहीं। हमारी खुशनसीबी है कि हमारे साथ इस  प्रोजेक्ट में सुदीप सर थे और यह अपने आप देश के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक है। 25 साल से अधिक के करियर में, ज्यादातर सितारे खुद को कुछ भूमिकाओं तक सीमित कर लेते हैं, पर सुदीप सर ने ऐसा नहीं किया। उनकी इस कड़ी मेहनत और एनर्जी के साथ विक्रांत रोना इस फिल्म को दुनिया के सामने प्रदर्शित करना और भी आसान हो जाता है।

बादशाह किच्चा सुदीप का कहना है कि केवल एक अच्छी टीम के पास ही अच्छी विचारधाराएं होती हैं और एक जैसी विचारधाराओं वाली टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही बढियाँ रहा। टीम ने जो कल्पना की थी उसमें सफलता हासिल की और इस बात का गवाह बनने का एहसास बहुत ही बेहतरीन है। विक्रांत रोना के  शीर्षक लोगों और स्निक पीक  को बुर्ज खलीफा पर दर्शाना और साथ इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री २५ साल पुरे होना मेरे लिए दोहरी ख़ुशी लेकर आयी है।

   बादशाह किच्चा सुदीप अभिनीत फिल्म 'विक्रांत रोना' का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। जैक मंजुनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित और बी अजनेश लोकनाथ द्वारा संगीतबद्ध इस फिल्म को हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ की जाएगी।  

Post a comment

 
Top