0

अब तक कई फ़िल्मों और टेलीविज़न धारावाहिकों में काम कर चुके एजाज़ खान अपनी रफ एंड टफ छवि के लिए जाने जाते हैं, लेकिन भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी सीरिज द्वारा लॉन्च किए गए अपने सिंगल सांग "ओह माँ’ के वीडियो लॉन्च के दौरान वह अपने सॉफ्ट साइड को सबके सामने लाए। खुद एजाज़ खान ने इस भावनात्मक गीत के बोल लिखे हैं, जिसे रितेश तिवारी ने गाया और कंपोज किया है, जिसका निर्देशन तेजल पटनी ने किया है। इस वीडियो के प्रोड्यूसर रज़ा बेग हैं और इस विडियो में एजाज़ खान और उनके बेटे अदान खान दिखाई दे रहे हैं, साथ ही अंतिमा शर्मा ऑन-स्क्रीन माँ की भूमिका निभा रही हैं।

मुंबई के अंधेरी में बॉम्बे ब्रीज़ कैफे में हुए इस शानदार कार्यक्रम में कई ख़ास मेहमान मौजूद थे। इस हसीन शाम के मेजबान करण सिंह ने इस अभिनेता के व्यक्तिगत पहलू का खुलासा करके मेहमानों और मीडिया को अचंभित कर दिया, जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्म 'लकीर का फकीर' और 'या रब' से डेब्यू किया था।

एक सवाल के जवाब के दौरान एजाज़ खान ने इस मौके पर कहा, "जिस की माँ नहीं होती, उससे पूछो माँ की कीमत क्या होती है।" वाकई एजाज़ खान ने यह बात एकदम सही कही कि उन दुर्भाग्यपूर्ण लोगों से पूछें जिन्होंने अपनी माँ को खो दिया है और वे आपको अपने जीवन में माँ के महत्व के बारे में बताएंगे।

एज़ाज खान ने अपनी पत्नी आयशा खान और परिवार को मंच पर आमंत्रित किया और सबसे दिलचस्प पहलू उनके बेटे के साथ उनकी बातचीत थी, जिसने बड़े आत्मविश्वास के साथ और हास्य के साथ एजाज खान और होस्ट के कई सवालों का जवाब दिया।

एजाज़ खान की आंखें एक पल के लिए नम हो गईं जब उन्होंने अपनी माँ के साथ बिताए हुए अच्छे समय को याद किया तो उनकी आंखों में आँसू आ गए, उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं। इस कार्यक्रम की इवेंट मैनेजर शाज़ मीडिया एंटरटेनमेंट की नगमा ख़ान ने यहां मीडिया वालों को कहा कि वे एजाज़ खान और पूरी टीम से सवाल कर सकते हैं।

 इस भव्य म्यूज़िक लॉन्च के अवसर पर एजाज़ खान को चियर करने के लिए मौजूद हस्तियों में सिनेयुग के एमडी मोहम्मद मोरानी, ​​फैशन डिजाइनर लकी मोरानी, ​​सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, अमिताभ बच्चन के पार्टनर सुहैल खंडवानी, अभिनेता राहुल भट्ट, अभिनेता शहबाज़ खान, आश्रम वेब सिरीज़ के कलाकार प्रीति सूद और जहांगीर खान, अजय गोसालिया, योगेश लखानी, अमजद खान, साजन अग्रवाल, श्वेता राठौर, स्वराज कपूर, मीरा उपाध्याय, प्रिया शुक्ला, फिरोज शमा, रियाज भाटी, बिग कर्टेंस के शकील हाशमी, नुर सिद्दीकी, अनीस अहमद, बोनी खान और कोरियोग्राफर फिरोज खान शामिल थे।

Post a Comment

 
Top