0

मुंबई : फिल्म, संचार और रचनात्मक कलाओं के एशिया के प्रमुख इंस्टिट्यूट व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल (डब्ल्यूडब्ल्यूआई) ने अपने सबसे नामचीन वार्षिक कार्यक्रमों में से एक ‘सेलिब्रेट सिनेमा 2020’ का आयोजन किया था। मौजूदा हालातों को देखते हुए 'सेलिब्रेट सिनेमा' का आयोजन डिजिटली किया गया था। समाज के प्रति जिम्मेदारी का पालन करते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूआई ने संकल्प किया है कि सेलिब्रेट सिनेमा 2020 के टिकटों की बिक्री से मिली हुई रकम को कोविड-19 योद्धाओं के कल्याण के लिए दान किया जाएगा। 'सेलिब्रेट सिनेमा' के नौवें संस्करण में सुदीप शर्मा, जयदीप अहलावत, अमीश त्रिपाठी, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, रिची मेहता और कई अन्य गणमान्यों ने हिस्सा लिया। यह समारोह 26 से 28 नवंबर 2020 तक चला। 

डब्ल्यूडब्ल्यूआई की प्रेसिडेंट सुश्री मेघना घई पुरी ने कहा, 'फिल्म और मीडिया में काम करने के लिए उत्सुक लोगों को अपनी कक्षाओं व्यापक बनाने और इस क्षेत्र के विशेषज्ञों से जानकारी, मार्गदर्शन पाने का मंच प्रदान करने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूआई शुरूआत से ही प्रयास करता आ रहा है। हमारे लक्ष्य को वास्तव में साकार करने के लिए हम ‘सेलिब्रेट सिनेमा’ का आयोजन करते हैं। इस साल के समारोह में हिस्सा लेने के लिए मैं हमारे सभी मेहमानों की आभारी हूं, उनका यह बहुमूल्य योगदान हमारे लिए बहुत मायने रखता है। यह तीन दिन हमारे हर एक सहभागी के लिए बेहतरीन रहें, उन्होंने यहां खूब महत्वपूर्ण जानकारी और ज्ञान प्राप्त किया। इस समारोह के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए मैं सभी छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को धन्यवाद देती हूं।'

'सेलिब्रेट सिनेमा' सभी सहभागियों के लिए उल्लास और उमंग से भरपूर रहा। इन तीन दिनों में वर्चुअल मास्टरक्लासेस, सेलिब्रिटी पैनल चर्चाएं और वर्कशॉप्स हुए। इनमें से हर कार्यक्रम में सहभागियों को मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र के बारे में बहुमूल्य जानकारी और ज्ञान मिला।

Post a comment

 
Top