0


स्टार-स्टडेड मिड-डे शोबिज आइकॉन अवार्ड्स का आयोजन ग्रैंड हयात, मुंबई में किया गया। मनोरंजन उद्योग में सर्वश्रेष्ठ काम को मान्यता देने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित हुई।

 यह शानदार घटना एक बार फिर से वसीम अमरोही के लिए एक उत्सव का क्षण देखी गई क्योंकि उन्होंने अपनी डिजिटल मार्केटिंग कंपनी "इनकिंग्स आइडियाज" के सीईओ के रूप में प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी और मूवी मार्केटर अवार्ड जीता। वसीम अमरोही का मानना ​​है कि स्वयं शोबिज़ उद्योग के भीतर ग्राहकों और साथियों द्वारा पहचाने जाने की तुलना में कोई अधिक संतुष्टि नहीं है।

 वसीम अमरोही को दूसरों से अलग और अनोखा बनाने वाला काम निस्संदेह काम के प्रति उनकी दिली लगन और सहयोगी कौशल के साथ ईमानदारी से जुड़ा हुआ है। वसीम अमरोही न केवल एक अवार्ड-विनिंग डिजिटल मार्केटर, एक्सपर्ट एडवरटाइज़र और "इनकिंग आइडियाज़" के संस्थापक हैं, बल्कि किसी अन्य डिजिटल विशेषज्ञ की तुलना में अधिक अवार्ड नामांकन भी हैं।

 वसीम अमरोही की लोकप्रियता, व्यक्तिगत ब्रांड नाम और कई हाई-प्रोफाइल ग्राहकों और ब्रांडों से विश्वसनीयता ने उन्हें मार्केटिंग की दुनिया में प्रमुख स्थान दिया है जो बहुत कम लोगों ने हासिल किया है।

Post a comment

 
Top