0

जैसा कि मिस्टीरियस अंडरटेकर भारत में पहली बार लाइव हुए, भारतीय होस्ट और अभिनेता साहिल खट्टर भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई का चेहरा बने और लाइव में लेजेंड की मेजबानी की।

यह Wwe और भारत के इतिहास का सबसे बड़ा लाइव शो हुआ है क्योंकि मिस्टीरियस अंडरटेकर अपने प्राकृतिक अवतार में नजर आए और अपनी जिंदगी और उपलब्धियों के बारे में पहली बार खुलकर बात की यह भी WWE में दिग्गज खिलाड़ी के 30 साल की सालगिरह का जश्न है।

मेजबान सह अभिनेता ने पहले ट्रिपल एच, बिग शो और शॉन माइकल्स जैसे दिग्गजों के साथ WWE के लिए अन्य लाइव शो किये है।

साहिल टीवी पर बड़े पैमाने पर खेल के प्रति उत्साही और एक सफल एंकर हैं और उन्होंने फीफा विश्व कप, ओलंपिक, क्रिकेट टूरनीज़ जैसे प्रतिष्ठित कार्यक्रमों की मेजबानी की है और उन्होंने स्वयं रोलर हॉकी में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीता है। वह टीवी और डिजिटल शो के लिए एंकर की भूमिका में होते है और अपने YouTube चैनल बीइंग इंडियन और खट्टरनाक लिए डिजिटल वर्ल्ड में कंटेंट बनाते हैं।

साहिल खट्टर फ़िल्म 83 में सैयद किरमानी (विकेट कीपर) के किरदार में नजर आयंगे। अभिनेता फ़िल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे है और किरी भाई के साथ उनकी समानता फिल्म की घोषणा के बाद से सोशल मीडिया खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

Post a comment

 
Top