0

मुंबई : दिवाली का महौल आस-पास महसूस किया जा सकता है और सभी ने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। भले ही वर्तमान स्थिति ने उत्सव को कुछ हद तक कम कर दिया है लेकिन लोगो में उत्साह समान है। ऋषिना कंधारी जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में इमरती कोठारी के रूप में देखी जाती हैं, इस साल त्योहार मनाने का अपना तरीका साझा करती हैं।

दीवाली मनाने के अपने तरीके के बारे में और अपनी योजनाओं को साझा करते हुए ऋषिना कहती हैं, “बचपन से ही दिवाली हमारे लिए बहुत खास रही है। मैं अपनी माँ की वजह से हर रस्म का पालन करती थी। आमतौर पर मेरी दिवाली कुछ दिन पहले शुरू होती है और हमारे यहां पत्ते खलेकर अपने दोस्तों के साथ मज़े करते है। लेकिन इस बार यह सब  साधारण होगा। कोई कार्ड पार्टियां नहीं होंगी और रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार को मिलना भी कम होगा। मैं अपनी 1.5 घंटे की लंबी पूजा करूंगी जैसे कि मैं पिछले 2-3 वर्षों से करती थी। मैं इसे करने के लिए सभी मंत्रों और अनुष्ठानों को जानती हूं। मैं बाद में कुछ फुलझडियों, अनार और चकरी के साथ जश्न मनाने के लिए नीचे जाऊंगी। और इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें क्लिक करूंगी (हंसते हुए)। यह अब तक की मेरी योजना है। 

वैसे यह एक योजना की तरह लगता है और हम यह देखने के लिए इंतजार करते कि वह अपने लुक के बारे में अपने सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट करेंगी।

ऋषिना सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देती है और प्रार्थना करती है कि आने वाला वर्ष हर किसी के लिए समृद्ध, स्वस्थ और धनवान बने।

Post a comment

 
Top