0

दिव्येंदु को अपनी बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर, 'बिच्छू का खेल' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जिसके लिए बहुमुखी अभिनेता ने हाल ही में वाराणसी में गंगा आरती (अपने शो के सह-कलाकार अंशुल चौहान के साथ) करते हुए आशीर्वाद लिया है।

प्रकाश की नगरी और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत शहर वाराणसी में स्थापित, बिच्छू का खेल की कहानी एक लेखक (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लेखक है और पल्प फिक्शन का प्रशंसक है। ट्रेलर में, दिव्येंदु एक खतरनाक खेल के मास्टरमाइंड के रूप में नज़र आये। एक ऐसे मिशन पर तैनात जो बुरी दुनिया में जाने के लिए तैयार है, वहाँ हमने देखा कि अखिल अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर ख़त्म कर देता है। 

चूंकि दिव्येंदु के किरदार अखिल श्रीवास्तव को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) से एक ड्रामा छात्र के रूप में दिखाया गया है, ऐसे में निर्माताओं ने आईएएमए बीएचयू के ड्रामा और साहित्यिक छात्रों के साथ अभिनेता की एक मजेदार, वर्चुअल बातचीत का आयोजन किया है। दिलचस्प बात यह है कि, अभिनेता इस दौरान वाराणसी में शो की शूटिंग के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए दिखाई देंगे; साथ ही अपने उनका अभिनय करियर और एक ड्रामा छात्र के रूप में अपने जीवन से कुछ अंतर्दृष्टि साझा करेंगे।

दिव्येंदु ने साझा किया, “बिच्छू का खेल पर काम करना काफी अद्भुत अनुभव था, क्योंकि मेरे किरदार अखिल श्रीवास्तव के इसमें कई दिलचस्प शेड्स हैं। हमने वाराणसी में शो के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की है जो अब दूसरे घर की तरह है। चूंकि मैंने यहां कुछ अन्य परियोजनाओं की शूटिंग की है इसलिए बीएचयू के छात्रों के साथ बातचीत करना और मेरे नाटक के दिनों को फिर से याद करना दिलचस्प होगा। मैं इसका इंतजार कर रहा हूँ।

दिव्येंदु निश्चित रूप से एक घरेलू नाम बन गए हैं और सभी की निगाहें अब उनके अगले बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर 'बिच्छू का खेल' पर टिकी हैं, जो एक अभिनेता के रूप में दिव्येंदु की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करेगा। 18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब में स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है!

Post a comment

 
Top