0

 

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 'छलांग' की रिलीज़ से पहले, नुसरत भरूचा ने अपनी ज़िन्दगी की पहली छलांग की साझा!

दीवाली के विशेष अवसर पर सभी की ज़िंदगी को रोशन करने और खुशियां फैलाने के लिए, अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर अपने वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार सोशल कॉमेडी फ़िल्म 'छलांग' की मुख्य अभीनेत्री नुसरत भरुचा ने अपने उस दिन को याद किया जिसने उनके जीवन को अच्छे के लिए बदल दिया। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने 'पहली छलांग' यानी साहस, विश्वास, मुक्ति, विजय, प्रतिबद्धता या दृढ़ संकल्प का एक हिस्सा साझा करते हुए एक एक्टिविटी की शुरुआत की है जिसने उनके जीवन को परिभाषित करने और उसे आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उनके नक्शेकदम पर चलते हुए, आगामी पारिवारिक फिल्म के निर्माता ने अब बड़े पैमाने पर प्रशंसकों और दर्शकों से अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपनी #PehliChhalaang पल को साझा करने के लिए कहा है। यह कुछ भी हो सकता है, जैसे कि विश्वास की एक छलांग या ज़िन्दगी के सुनहेरे अवसर की तरफ़ एक बड़ी छलांग! यह अक्सर ये छोटे कदम होते हैं जो अविश्वसनीय कहानियों को बनाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और सभी को प्रोत्साहित करते हैं कि हमें कुछ पाने के लिए एक अतिरिक्त मील चलने की ज़रुरत है। प्रशंसकों को व्यक्तिगत रूप से संबंधित कर सकने वाले ये सर्वोत्कृष्ट क्षण निश्चित रूप से इस आगामी फिल्म के प्रति उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाएंगे।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरुचा के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 13 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Post a comment

 
Top