0


इमासॉल के लिए कंपनी ने मशहूर क्रिकेट स्टार शिखर धवन को अपना ग्‍लोबल ब्रैंड एंबेसेडर बनाया

मुंबई : भारत में एफएमसीजी के क्षेत्र में मशहूर कंपनी इमामी लिमिटेड अपनी नई पेशकश इमासॉल के साथ भारत के होम हाइजीन बाजार में कदम रखने के लिए तैयार है। इमासॉल होम हाईजीन प्रॉडक्ट्स की संपूर्ण श्रृंखला है। अभी तक पर्सनल केयर और हेल्थकेयर के क्षेत्र में बेहतरीन मौजूदगी दर्ज करा चुकी कंपनी ने अब इस लॉन्‍च के साथ पहली बार होमकेयर सेग्मेंट्स के क्षेत्र में धमाके के साथ प्रवेश किया है। इमासॉल भारतीय बाजार में कदम रखने वाली होम हाइजीन प्रॉडक्ट्स की पहली रेंज है, जो 99.9 फीसदी कीटाणुओं को मारने के अलावा BGV24™ एडवांस्‍ड एंटीमाइक्रोबियल्‍स ऐक्‍शन के साथ आती है। यह एडवांस्‍ड एंटीमाइक्रोबियल्‍स एक्‍शन 24 घंटे तक वायरस, कीटाणुओं और जीवाणुओं से सुरक्षा प्रदान करता है।

इमासॉल होम हाइजीन रेंज  के लॉन्‍च की घोषणा पर इमामी लिमिटेड के डायरेक्टर मोहन गोयनका ने कहा,  “कोविड-19 महामारी ने होम हाइजीन के प्रति जागरूकता को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। लोग अब घरों की स्वच्छता बनाए रखने के प्रति चिंतित है। यह सभी आर्थिक वर्ग  से संबंधित लोगों के घरों को बेहतर तरीके से स्वच्छ रखते हैं। होम हाइजीन की श्रेणी करीब 3 हजार करोड़ रुपये की है। कोविड-19 से पहले के दौर में यह दहाई अंकों में पहुंच गया है।

हाल ही में वर्ल्डपैनल की कैंटार रिपोर्ट के अनुसार कोविड-19 की महामारी ने होम हाइजीन के संदर्भ में उपभोक्ताओं के व्यवहार को पूरी तरह बदल दिया है। इस महामारी के कारण टॉयलेट क्लीनर के इस्तेमाल में 47 फीसदी, फ्लोर साफ करने के लिए क्लीनर के इस्तेमाल में 41 फीसदी और डिसइन्फेक्टेंट के इस्तेमाल में 28 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। नील्सन कैटेगरी के ब्रैंड के अनुसार ई-कॉमर्स चैनल पर होम हाइजीन प्रॉडक्ट्स की बिक्री में काफी बढ़ोतरी देखी गई है। इसमें कोविड-19 के बाद के माहौल में फ्लोर और टॉयलेट क्लीनर के इस्तेमाल में 80 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

कीटाणुओं से सुरक्षा के लिए बनाए गए शानदार और बेहतरीन फार्म्युलेशन और BGV24™ एडवांस माइक्रोबियल एक्शन के साथ इमामी ने अपनी इमासॉल रेंज के लिए क्रिकेट के इंटरनेशनल ऑलराउंडर शिखर धवन को अपना ग्लोबल ब्रैंड एंबेसेडर बनाया है। लंदन स्थित डिजाइनिंग फर्म इवॉल्व क्रिएटिव ने इमासॉल होम हाइजीन रेंज की पैकेजिंग विकसित की है, जिसमें प्रतिद्वंद्वी कीमत पर क्वॉलिटी प्रॉडक्ट्स की रेंज ऑफर की जा रही है।

Post a comment

 
Top