0

मुंबई : ग्लोबल टॉप 2 टेलीविजन ब्रांड टीसीएल ने 2020 में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। कंपनी ने नए टीवी लॉन्च सीरीज के साथ साथ अत्याधुनिक इन्वर्टर टेक्नोलॉजी से संचालित स्मार्ट एयर कंडीशनर भी पेश किए हैं। इसके अलावा टीसीएल ने अपने इन-हाउस ऑनलाइन स्टोर को भी लॉन्च किया है, जो शानदार डील्स के साथ प्रोडक्ट्स के विशाल पूल की पेशकश करता है। खरीदारी के अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए अब ब्रांड ने बजाज फाइनेंस कार्ड पर आसान ईएमआई का लाभ दिया है, जो कि 2199 रुपए से शुरू हो रही है। यह भुगतान अलग-अलग मूल्य श्रेणी के साथ सूचीबद्ध उत्पादों पर उपलब्ध है। 

दूसरी ओर, टीसीएल ने एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी, टाइटन गोल्ड इवेपोरेटर और कंडेंसर की पेशकश की हैं, सिल्वर आयन फिल्टर बैक्टीरिया को खत्म कर कमरे में शुद्ध और ताजी हवा सुनिश्चित करने में मदद करता है। इसके अलावा, आर32 इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट, डिजिटल तापमान डिस्प्ले, 100% कॉपर टयूबिंग और 4-वे एयर फ्लो है जो पूरे कमरे में एक समान कूलिंग प्रदान करता है। 

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “हम अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नई उत्पाद लाइन शुरू करने के मामले में इस सीजन में कई उपलब्धियां हासिल कर खुश हैं। यह हमारे ग्राहकों के लिए बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट्स के निर्माण और डिलीवरी के लिए हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। टीसीएल में ग्राहकों का अध्ययन करना, उनकी जरूरतों को समझना और नवीनतम तकनीकों के साथ उनकी आकांक्षाओं को पूरा करना, भारी कीमत के साथ बोझ के बिना उन्हें पूरा करना हमारा मिशन है।

Post a comment

 
Top