0

 छठ पूजा के अवसर पर एंटरटेनमेंट जगत की चर्चित प्रोडक्शन हाउस वाटर ड्राप एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संचालक व संस्थापक धर्म गुप्ता अब भारतीय लोक कला संस्कृति के प्रचार प्रसार व सिनेदर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ओ टी टी (ओवर-द-टाप) प्लेटफॉर्म के महासागर में शुद्ध देसी ऐप्प 'रापची ओरिजिनल' लॉन्च करेंगे। इसकी शुरूआत 21 नवंबर से एक नए ओ टी टी प्लेटफॉर्म के रूप में होगी।

  इस नए प्रोजेक्ट के महाप्रबंधक धर्म गुप्ता के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह एक शुद्ध भारतीय 'ऐप्प है जिसमें कंपनी, यूजर्स का कोई भी डाटा नहीं लेगा और यह दर्शकों के लिए बिल्कुल मुफ्त है। 'रापची ओरीजनल' पर कोई भी अश्लीलता से भरा कार्यक्रम नहीं दिखाया जाएगा और इसे दर्शक पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। इसी के साथ  कंपनी के तीन और 'ऐप्प' भी आ रहे हैं। 'लॉलीपॉप ओरिजिनल' शुद्ध भोजपुरी में होगा तो वही 'सेल्फी ओरिजिनल' में देश विदेश से जुड़ी तमाम युवा प्रतिभाओं को अपनी कला के जौहर दिखाने का अवसर प्रदान किया जाएगा। 'रापची देसी है'  में कुछ खोजपूर्ण संदेशपरक अलग तरह के कार्यक्रम होंगे।

 बतौर असिस्टेंट प्रोडक्शन मैनेजर से अपना फिल्मी  कैरियर शुरू करने वाले धर्म गुप्ता ने वाटर ड्राप एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम की स्थापना कर पहली बार टी वी चैनल के लिए धारावाहिक -'क्राइम अलर्ट' की शूटिंग विदेश में किया था। 'रापची ओरिजिनल' में आने वाले शोज़ हैं 'लिव टू गेदर' (पारिवारिक ड्रामा) 'अराजक' (सोशल ड्रामा) 'शाक स्टूडियो' (गीत संगीत) 'स्टेटस' पारिवारिक) 'विहान' (सामाजिक आस्था पर) 'इंफेक्शन' (सोशल ड्रामा) और 'एम फौरन मोम' (पारिवारिक ड्रामा) है। इन सभी को दर्शक 21 नवंबर से देख सकेंगे वहीं 'वेब सीरीज' में बेचारे भाई जी, मैं आऊं, सी सी सी, दिल्ली वाला दिल, देसी क्राइम, यमलोक.कॉम, वाबस्ता, सोच और 'मेड फॉर ईच अदर' भी हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आएगा। 'रापची ओरिजिनल' में तमाम नये निर्माताओं को अवसर दिया गया है। इस नए ओटीटी प्लेटफॉर्म परआने वाले प्रोग्रामों में रंजीत, किरण कुमार, रजा मुराद और जश्लीन मथारू जैसे बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों ने अभिनय किया है।


 संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय

Post a comment

 
Top