0

सोनी म्यूज़िक इंडिया के तहत इंडिपेंडेंट म्यूज़िक को इस वर्ष बहुत ही खूबसूरती से उभरने का मौका मिला है। सोनी म्यूज़िक इंडिया का ध्येय उभरते हुए कलाकारों और म्यूज़िक को निरपेक्ष अवसर देना है और हाल ही में कम्पनी ने एक्टर- सिंगर तारुक के पॉप डेब्यू की घोषणा की है। यह प्रतिभाशाली कलाकार श्रोताओं के लिए एक ब्रेकअप सॉन्ग लेकर आ रहा है जिसका नाम ' सुकून ' है। यह सॉन्ग 24 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा।

सुकून गाने को तारूक, चरन और रेडमोजो (पुर्तगाल स्थित प्रोडक्शन हाउस) के ब्रूनो मोटा ने कंपोज़ किया है और तारूक ने स्वरबद्ध किया है। तारूक और चरण ने मिलकर इस गाने को लिखा है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में डिजिटल सेंसेशन आयशा अहमद और तारूक नजर आएंगे। तारुक एक अभिनेता, डांसर, कलाकार और गायक हैं, जो भारतीय टेलीविजन, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और फिल्मों में नियमित रूप से नज़र आते रहे हैं। उन्हें बुक माय शो म्यूज़िकल डिज़नी के "अलादीन" पर नामांकित किरदार निभाने के लिए जाना जाता  हैं, जिसके ज़रिए उन्होंने आलोचकों और दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ी। हाल ही में वे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल "मिसमैच्ड" में नज़र आए, जिसमें प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ और रणविजय सिंह शामिल हैं।

सुकून गाने में एक प्रेमिका के रूप में नज़र आने वाली आयशा वेब सीरीज़ स्पेस, टीवी विज्ञापनों और सोशल मीडिया शॉर्ट कंटेंट सर्किट में एक बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं। उन्हें वेब सीरीज़ एडल्टिंग में उनकी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। उन्होंने ऋत्विज द्वारा बेहद प्रशंसित संगीत वीडियो "सेज" और हनीता भांबरी द्वारा "नथिंग ऑफ आर ओन" इस वीडियो में भी अभिनय किया है।

तारुक का मानना है कि मैं बेहद खुश हूं कि जो गाना इतने लंबे समय से मेरे दिल के बेहद करीब रहा है, अब उसे दुनियाभर के श्रोता सुनेंगे। मैं सोनी म्यूज़िक इंडिया का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और उन्होंने इंडिपेंडेंट म्यूज़िक को इतना सम्मान दिया जिसके वो हकदार हैं। इस गाने के रिलीज़ को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।

आयशा कहती है, मुझे बहुत खुशी है कि सोनी म्यूज़िक इंडिया ने सुकून इस गाने की घोषणा कर दी है। मैंने पहली बार जब यह गाना सुना तब उसी समय मुझे पसंद आ गया था। बेशक तारुक़ यहां लंबे समय तक टिकेंगे और चमकेंगे। मुझे लगता है कि इस गाने का म्यूज़िक वीडियो कॉन्सेप्ट बहुत ही दिलचस्प है। मुझे श्रोताओं की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।

Post a comment

 
Top