0

~ नींद को ताजगी से भरी और शांत बनाने के लिए पेश किए इनोवेटिव सॉल्युशन ~

मुंबई : वाटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर और अन्य होम-फोकस्ड सॉल्युशन बनाने वाली अग्रणी कंपनी लिवप्योर ने अच्छी नींद की आवश्यकता को समझते हुए स्लीप इनोवेशंस की एक रेंज शुरू करने के लिए स्लीप एंड वेलनेस सेग्मेंट में कदम रखा है जो रात को गहरी नींद में मदद कर बेहतर जीवन की गुणवत्ता का वादा करता है।

लिवप्योर प्रीमियम मेमोरी फोम मैट्रेसेस इस सेगमेंट में कंपनी की पहली पेशकश है पहली पेशकश है। इनमें वाइटल: 5-इंच रिवर्सेबल फोम मैट्रेस, ऑर्थो-एक्स:) बैम्बू फाइबर फैब्रिक कवर के साथ 6-इंच मेमोरी फोम मैट्रेस (एडवांस्ड), रीगल: 8-इंच मेमोरी फोम एंड लेटेक्स मैट्रेस, और नेचुरेल: 6/8-इंच आयुर्वेदिक फोम मैट्रेस शामिल हैं। स्वस्थ नींद के लिए बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट्स की एक रेंज के साथ लिवप्योर ने अपने प्रोडक्ट्स को अलग तरह से प्रस्तुत किया है और कई यूएसपी के जरिए लीडरशिप पोजिशन हासिल की है, जिसमें हेल्थ कॉन्शियनेस (स्वास्थ्य चेतना), इनोवेशन और चेंज (बदलाव) शामिल हैं।

लिवप्योर के सीईओ प्रीतेश तलवार ने कहा, 'स्लीप और वेलनेस सेग्मेंट में लिवप्योर का आना हमारी व्यापक दृष्टि से जुड़ा है, जिसमें हम विभिन्न घरेलू-केंद्रित उत्पादों के माध्यम से हमारे उपभोक्ताओं को स्वस्थ रखने का प्रयास करते हैं। घरेलू उपकरणों और आरओ में पहले ही इनोवेटिव सफलताएं हासिल करने के बाद इस क्षेत्र में उद्यम करना सभी घरेलू जरूरतों के लिए एंड-टू-एंड ब्रांड के रूप में हमारे रुख को मजबूत करने के लिए प्राकृतिक विस्तार था।'

Post a Comment

 
Top