0

~ एक्सपीरियंस ज़ोन के तौर पर करेंगे काम; ग्राहकों को मिलेगा प्रोडक्ट्स का लाइव डेमो ~

मुंबई : भारत में आईरोबोट के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर प्योरसाइट सिस्टम्स ने आज मुंबई सहित दिल्ली और बैंगलोर में आईरोबोट के फ्लैगशिप स्टोर शुरू करने की घोषणा की। बोन्जाई वेंचर्स के सहयोग से एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किए गए हैं। आईरोबोट एक अग्रणी ग्लोबल कंज्यूमर रोबोट कंपनी है जो ऐसे रोबोट डिजाइन करती है और बनाती है जो लोगों को अपने घरों की सफाई और मॉपिंग करने में सशक्त बनाते हैं। अवार्ड-विनिंग रूम्बा रोबोट वैक्यूम क्लीनर और ब्रावा रोबोट मॉप सहित आईरोबोट के प्रोडक्ट्स का दुनियाभर के लाखों घरों में इस्तेमाल किया जा रहा है। 

फ्लैगशिप स्टोर ग्राहकों को प्रोडक्ट्स का लाइव डेमो लेने के लिए एक एक्सपीरियंस ज़ोन के तौर पर में काम करेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को अपने रोबोट के लिए सेल्स और आफ्टर-सेल्स सर्विसेस भी मिलेंगी। मुंबई में यह स्टोर गंगा भवन, 13 लिंकिंग रोड, सांताक्रूज़ वेस्ट में खोला गया है।  

आईरोबोट के एकमात्र डिस्ट्रीब्यूटर प्योरसाइट सिस्टम्स के पुलक सतीश कुमार ने कहा, “इस फेस्टिव सीजन में हमें अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी प्रतिबद्धताओं को विस्तार देने में खुशी हो रही है। प्योरसाइट और आईरोबोट मुंबई, दिल्ली-एनसीआर और बैंगलोर जैसे महानगरों में अपने नए फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च करके बहुत खुश हैं। हमारा उद्देश्य हमारी सर्विसेस की क्वालिटी और कस्टमर एक्सीलेंस के उद्देश्यों से समझौता किए बिना सभी प्रमुख बाजारों में चरणबद्ध और रणनीतिक तरीके से उपस्थिति दर्ज कराना है।

Post a Comment

 
Top