0

~ 2,000 बुकिंग्स के साथ इस साल के लिए एसयूवी सोल्ड आउट ~

मुंबई : भारत के पहले लेवल-1 ऑटोनोमस प्रीमियम एसयूवी एमजी ग्लॉस्टर के लॉन्च के तुरंत बाद यह कार 2020 के लिए सोल्ड आउट हो गई है। भारत की पहली कनेक्टेड एसयूवी एमजी हेक्टर एवं भारत की पहली कनेक्टेड इलेक्ट्रिक एसयूवी एमजी जेडएस इवी के बाद यह एमजी की लगातार तीसरी कार है जो लॉन्च के कुछ दिनों में ही सोल्ड आउट हो गई है। इससे पहले भारत की पहली कनेक्टेड एसयूवी एमजी हेक्टर और भारत की कनेक्टेड इलेक्ट्रिक एसयूवी एमजी जेडएस ईवी के साथ भी ऐसा ही हुआ था। एमजी ग्लॉस्टर की कीमत 29.98 लाख रुपए है। 

एमजी ग्लॉस्टर फर्स्ट-इन-सेग्मेंट एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) * के साथ आती है। इसकी कुछ बेहतरीन फीचर्स में एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, लेन डिपार्चर वार्निंग  और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ऑटोमेटिक पार्किंग असिस्ट शामिल हैं।

ग्लॉस्टर ऑन-डिमांड फोर-व्हील ड्राइव से लैस है जो कई ड्राइविंग मोड के साथ आती है। यह एक इंटेलिजेंट ऑल टेरेन सिस्टम है जो समर्पित रियर डिफरेंशियल और अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक शिफ्ट-ऑन-द-फ्लाई टेक्नोलॉजी बोर्गवार्नर ट्रांसफर केस के साथ व्हीकल ऑफ-रोडिंग के दौरान एडवांस कंट्रोल प्रदान करता है। यह सात अलग-अलग ड्राइव मोड्स के साथ आती है, जैसे कि ‘स्नो ’, ‘मड’, ‘सैंड ’, ‘इको’, ‘स्पोर्ट’, ’नॉर्मल’ और ’रॉक’।

Post a comment

 
Top