0

मनीष मल्होत्रा कहते हैं कि वह हमेशा एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन पर विश्वास करते हैं और उनके स्वभाव की प्रशंसा करते हैं।

कुछ हफ़्ते पहले कार्तिक आर्यन ने आठ महीने के लॉकडाउन के बाद अपने पहले काम के साथ इंटरनेट ब्रेक कर दिया था। कार्तिक ने लैक्मे फैशन वीक को किकस्टार्ट करने के लिए मिजवान शो के में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए वाक किया था। चूंकि मनीष मल्होत्रा के शो में मिजवान वेलफेयर सोसाइटी (एनजीओ) के साथ सहयोग किया गया था, कार्तिक आर्यन ने अंततः अपने लॉकडाउन से बाहर आये थे और एनजीओ सपोर्ट किया था।

कार्तिक के शाही अवतार ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। उनके लंबे बाल, अच्छे फिजिक्स और शाही अंदाज ने उन्हें एक मेगा बजट फिल्म के शाही राजकुमार जैसा बना दिया, मनीष मल्होत्रा खुद कार्तिक की तारीफ करते थक नही रहे। हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​ने एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ बातचीत की और जेन एक्स सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। मनीष ने पहली बार जब उनसे मुलाकात की और बताया कि उन्हें कैसे पता था कि इस युवा की आँखों में चमक थी और बड़े परदे को छाने के लिए कैलिबर है। “मैं चार साल पहले कार्तिक से मिला था। मैंने प्यार का पंचनामा देखा और मुझे यह बहुत पसंद आया। वह मेरे एक फैशन शो के लिए आए थे, जहाँ हमने चैटिंग की। वह अभिनय के बारे में बहुत पैशनेट था। उन्होंने अपनी भाषा में बात की। वह खुद था और कोई दिखावा नहीं था। कुछ लोग नकली लहजे में बात करते है लेकिन कार्तिक असल थे और उनके पास एक आकर्षक मुस्कान थी। मैंने करण (जौहर) से कहा कि हमें इस अभिनेता को देखना चाहिए। वह एक अच्छे अभिनेता हैं, वह अच्छी जगह पहुंच सकते हैं। इसलिए मुझे खुशी है कि वह एक अच्छी जगह पहुंच गए हैं। 

खैर, यह सच है कि वास्तव में अभिनेता एक ऊंचाई तक पहुंच गया है और कुछ वर्षों में अपना एक नाम बनाया है। डिज़ाइनर ने आगे कहा कि युवा सुपरस्टार की विन्रमता मुझे वास्तव में छू गयी जब मैने एक शो के लिए वाक करने के लिए कहा वे तब हैदराबाद भी पहुंचे और और मेरे साथ थे। जब उन्होंने 8 महीने में पहली बार जब कदम बाहर रखे वह मेरी शूटिंग के लिए था। यह मुझे बहुत अच्छा लगा। वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनपर विश्वास रहा है।

लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से इंटरनेट पर तूफान खड़ा कर दिया था, साथ ही खूब मनोरंजन के साथ महामारी पर जागरूकता भी बढ़ायी, काम की बात करे तो अभिनेता के पास दो फिल्में हैं - भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2। कथित तौर पर, उन्होंने राम माधवानी की अगली फिल्म अलावैकुंठपुरमपुरम रीमेक को भी हरी झंडी दिखा दी है।

Post a comment

 
Top