0

जल्द ही सर्दियों का मौसम शुरू होगा और इस मौसम में घर पर रहकर किसी गाने को लगातार सुनने से बेहतर क्या होगा? वैसे जो लोग पुराने समय के रोमांस को याद कर रहे हैं, पापोन का नया गाना 'खिड़की' उनके कानों को सुकून पहुंचाएगा। गायक, गीतकार, संगीतकार पापोन ने 'ऐ हमनवा, मोह मोह के धागे, कौन मेरा, मुझे कैसे पता ना चला' जैसे कई दिल को छू जाने वाले गाने स्वरबद्ध किए हैं। रूहानी संगीत के सिलसिले को जारी रखते हुए, पापोन ने एक ऐसे लव सोंग गाया जो लोगों के दिलों ज़रूर तक पहुंचेगा।

पापोन के इस नए गाने को अमारभा बनर्जी द्वारा संगीतबद्ध और लिखा  गया है। इस गाने में अभिनेत्री अशनूर कौर (झांसी की रानी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, की अभिनेत्री) और वेब सिरीज़ बदिश बैंडिट्स के अभिनेता ऋत्विक भौमिक नजर आयेंगे। पहली बार यह जोड़ी एक साथ नजर आएगी। दिल को छू जानेवाले इस विडियो में दो लोगों की बीच की दोस्ती और प्यार को दर्शाया गया है। उनकी दोस्ती भाषा की बाधाओं को दूर करते हुए प्यार में तब्दील हो जाती है।

पापोन का मानना है कि मुुुझे इस गाने की मेलोडी बेहद सुखदायक और अनोखी लगी। इस तरह की म्यूज़िक से मुझे बेहद खुशी मिलती है। खिड़की यह गाना उन लोगों के लिए है जो लव एट फर्स्ट साइट इफेक्ट विश्वास रखते हैं। मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि यह गाना रिलीज़ हो चुका है।

ऋत्विक भौमिक कहते हैं, "मैं एक ऐसे परिवार से हूं जहां पर कला को बहुत महत्व दिया जाता है और संगीत मेरे जीवन में निरंतर बना रहा है। मैं बहुत ही सौभाग्यशाली हूं कि मुझे इस बेहतरीन म्यूज़िक वीडियो में काम करने का अवसर मिला। खिड़की एक ऐसा सोंग है जो पुराने दिनों के रोमांस की सादगी को आज के दौर की दिलचस्प कहानी के साथ दर्शाता है। इस  गाने में पहले प्यार की बेचैनी और प्रत्याशा को बहुत ही खूबसूरती से कैप्चर किया गया है।

अशनूर कौर का मानना है कि इस गाने की धुन जब भी आप सुनेंगे इसमें खो जायेंगे। मैंने जब पापोन सर की आवाज़ में इस गाने का पहला स्क्रैच सुना उसी वक्त यह गाना मेरे दिल को छू गया, मुझे उनके दिलकश गाने बेहद पसंद हैं। गाने की लिप्सिंग किए बिना कैमरे के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का अनुभव बहुत ही दिलचस्प रहा। यह बहुत ही अलग परफॉर्मेंस था और निःशक्तजन का प्रतिनिधित्व करना बहुत ही दिलचस्प रहा। यदि दो लोग प्यार में हैं, तो शब्द अनावश्यक हो जाते हैं और खिडकी ठीक यही दर्शाती है। उम्मीद करती हूं कि श्रोताओं को यह गाना पसंद आए और उनके दिल को छू जाए।

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत, अमारभा बनर्जी द्वारा रचित और लिखित, पापोन द्वारा गाया गए सोंग खिड़की में, रित्विक भौमिक और अशनूर कौर नजर आएंग। यह गाना अब सभी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Post a comment

 
Top