0

मुम्बई। अमाल मलिक भारत के ऐसे कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। सभी मेजर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उन्होंने 10 मिलियन से ज़्यादा श्रोताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है। वे कबीर सिंह, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, एयरलिफ्ट और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों के लिए हिट संगीत दे चुके हैैं।

 संगीतकार-गायक-गीतकार अमाल अब अपनी बहुप्रतीक्षित पॉप डेब्यू 'तू मेरा नहीं' रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। अमाल ने इस रोमांटिक सॉन्ग को गाया है साथ ही कंपोज किया है। इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं जिन्होंने बोल दो ना ज़रा, मैं रहूं या ना रहूं, हमारी अधूरी कहानी, जैसे कई चार्टबस्टर गीत लिखे हैं।
यह पॉप सिंगल का विषय प्यार, अलगाव और फिर जीवन में आगे बढ़ने पर आधारित है। इस भव्य संगीत वीडियो में अमाल और सुपर मॉडल, अभिनेत्री अदिति बुधाथोकी नजर आएंगे। सारे अमालियंस जो मलिक के गानों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं उनके लिए एक खुशखबरी है और वह यह है कि अमाल मलिक के इस सॉन्ग का ऑडियो 5 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा।
अमाल मलिक का कहना है कि मैं हमेशा से अपने लिए नॉन फ़िल्मी संगीत बनाना चाहता था और मैं बेहद खुश हूँ कि 'तू मेरा नहीं' रिलीज़ होने जा रहा है। मैंने पहली बार म्यूज़िक वीडियो के लिए गाना कंपोज किया, उसे गाया और उसके वीडियो में भी नजर आऊंगा। उम्मीद करता हूं कि मैं अपने फैंस की आशाओं पर खरा उतरूं। दुबई से मेरे म्यूज़िक कैरियर की शुरुआत हुई थी और मैंने अपना पहला सिंगल भी वहीं शूट किया। 'तू मेरा नहीं' मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है। सोनी म्यूज़िक और मेरे निर्देशक आरिफ वास्तव में संगीतात्मक, रचनात्मक तौर पर बहुत ही बेहतरीन हैं। उन्होंने मुझे म्यूज़िक को एक्सप्लोर करने का पूरा मौका दिया और रचनात्मक स्वतंत्रता दी जो हर कलाकार को मिलनी चाहिए, ताकि मैं इसमें अपनी पूरी शिद्दत लगा दूं और लोग वाकई जान पाएं कि मैं कौन हूं।

Post a comment

 
Top