0

अमेज़न प्राईम विडियो ने एक्शन ड्रामा सूर पोट्रू के ट्रेलर को जारी किया। सूर्या, मोहन बाबू, परेश रावल एवं अपर्णा बालमुरली द्वारा अभिनीत यह फिल्म पुस्तक "सिम्पली फ्लाई का काल्पनिक संस्करण है जो कम लागत वाली ऐयरलाईन ऐयर डेक्कन के संस्थापक, एक सेवानिवृत आर्मी कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है। सुधा कोन्गारा (पुत्तम पुदु काले) द्वारा निर्देशित, सूर्या द्वारा निर्मित एवं राजशेखर कपूरसुन्दरपाड्यन, गुनीत मोगा एवं आलिफ सूरती द्वारा सह-निर्मित, सूररै पोट्रू अमेज़न प्राईम विडियो के रोमांचक त्यौहार विशेष प्रस्ताव का हिस्सा है। भारत में एवं 200 देशों एवं प्रदेशों में प्राइम सदस्य फिल्म को तमिल के साथ-साथ तेलगु, कन्नड़ एवं मल्यालम (तीनों भाषाओं में डब की हुई) में 12 November 2020 से अमेज़न प्राईम विडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

"सूररै पोटरू मेरे लिए अत्यन्त खास फिल्म है और मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म के जरिये हम ये संदेश देना चाहते हैं कि इस दुनिया में कुछ भी आपको अपने सपनों के पीछे भागने से रोक नहीं सकता अगर आप खुद से सच्चे हों और काम के प्रति समर्पित हों। हमें पूरी आशा है कि दर्शक हमें अपना अटूट समर्थन यूही देते रहेंगे एक्टर एवं निर्माता सूर्या ने कहा।

अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के कहा, "सूररै पोटरू के द्वारा मुझे सुधा मैम जैसे प्रतिभावान व्यक्ति एवं बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर सूर्या एवं उर्वशी के साथ काम करने का मौका मिला। यह मेरे लिये एक सच हुए सपने की तरह है। मैनें फिल्म की इस भूमिका के लिये बहुत मेहनत की है और इस चरित्र को आत्मसात करने हेतु अत्यन्त शारिरिक एवं मानसिक तैयारी की भी आवश्यकता पड़ी। तालमेल, प्यार, मुश्किलें एवं एक व्यक्ति के आकाश में उड़ने के सपनों को साझा करते हुए यह फिल्म उन सब के लिये प्रेरणा है जो सपने देखने की हिम्मत रखते हैं।

सूररै पोट्रो एक आगामी तमिल भाषा की एक्शन /ड्रामा फिल्म है जो सुधा कोन्गारा द्वारा निर्देशित है जिसमें सूर्या के साथ अपर्णा बालमुरली, परेश रावल एवं मोहन बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सूर्या 2डी ऐन्टरटेमेंट द्वारा निर्मित है एवं गुनीत मोगा की सिख्या ऐन्टरटेमेंट द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म पुस्तक "सिम्पली पलाई" का काल्पनिक संस्करण है जो ऐयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है।

Trailer link: http://amzn.to/SPTrailer

Post a comment

 
Top