0

वैश्विक क्षेत्र में एक मार्गदर्शन स्थापित करते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 के भाग के रूप में दूसरे प्रतिष्ठित एशियन कंटेंट अवार्ड्स 2020 में एक रोमांचक उपलब्धि की घोषणा की है। अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़! सीज़न 2 के स्टार कलाकार कीर्ति कुल्हारी, मानवी गगरू, सयानी गुप्ता और गुरबानी जुडगे ने बेस्ट राइजिंग स्टार श्रेणी में शानदार जीत हासिल की है। यह प्रशंसा इस साल की शुरुआत में घोषित बेस्ट कॉमेडी सीरीज़ श्रेणी में श्रृंखला के लिए 2020 इंटरनेशनल एमी® अवार्ड्स के नामांकन के रूप में सामने आई है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से भारत मूल की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने साझा किया,"मुझे यह जानकर खुशी और गर्व हो रहा है कि एशियन कंटेंट अवार्ड्स जैसे विश्व स्तर पर प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय मंच ने हमारी अमेज़ॅन ऑरिजनल सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़ को मान्यता दी है और ऐसे महान पुरस्कार के साथ हमारी प्रतिभा को सम्मानित किया है। हमारा प्रयास है कि सर्वोत्कृष्ट, भरोसेमंद और प्रामाणिक कहानियाँ बनाई जा सके, जो भौगोलिक और सीमाओं के पार यात्रा कर सके और इस तरह की जीत केवल इस तथ्य की पुष्टि करती है कि जो चरित्र और कहानियां हम बना रहे हैं वे वास्तव में प्रकृति में सार्वभौमिक हैं। फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज़! सीज़न 2 हमारे लिए प्यार का सच्चा परिश्रम रहा है और हमें प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस के साथ इस सफलता को साझा करने में खुशी हो रही है और निश्चित रूप से हमारी शानदार प्रतिभा, जो हर तरह की प्रशंसा के लायक हैं, जिन्होंने हमें चार बेहद यादगार, लेकिन ऐसी महिलाओं का किरदार दिया है जिनसे हम संबंधित महसूस कर सकते है।

प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित, फ़ॉर मोर शॉट्स प्लीज़! सीज़न 2 एकमात्र भारतीय टाइल है जिसने चीन, कोरिया, सिंगापुर, ताइवान, इंडोनेशिया, जापान और थाईलैंड सहित एशिया भर की प्रविष्टियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच, दूसरे एशियन कंटेंट अवार्ड्स 2020 में ख़िताब अपने नाम किया।

Post a Comment

 
Top