0


~ ग्राहकों को 200+ आफ्टर-सेल्स विकल्प मिलेंगे ~

मुंबई : एमजी मोटर इंडिया ने आज भारत की पहली ऑटोनोमस लेवल-1 प्रीमियम एसयीवू के लिए देश में पहली बार पर्सनलाइज्ड कार ऑनरशिप प्रोग्राम माय एमजी शील्ड प्रोग्राम पेश किया है।  ग्लॉस्टर के साथ माय एमजी शील्ड ऑनरशिप पीरियड, कवर किए गए किलोमीटर और अन्य प्राथमिकताओं के आधार पर बिक्री के बाद लचीली जरूरतें प्रदान करता है। प्रोग्राम का उद्देश्य लेन-देन में पारदर्शिता प्रदान करना और वारंटी, रोड-साइड असिस्टेंस (आरएसए), मेंटेनेंस, रेसिडुअल वैल्यू एश्योरेंस, एसेसरीज, मर्केंडाइज आदि में 200 से अधिक कॉम्बिनेशन के साथ ग्राहकों के लिए पीस ऑफ माइंड सुनिश्चित करना है।

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने कहा, “एमजी में हम समझते हैं कि सभी की अपनी कार को अलग-अलग  आवश्यकताएं होती हैं। यह फिलोसॉफी माय एमजी शील्ड के दिल में है जो एक पर्सनलाइज्ड और लचीला ऑनरशिप पैकेज है जो ग्राहकों को उनकी पसंद के आधार पर जरूरत के मुताबिक बिक्री के बाद की सेवाओं का चुनाव करने में मदद करता है। प्रोग्राम हमारे ग्राहकों को हाइपर पर्सनलाइजेशन के नए युग में कदम रखने में मदद करता है, जिसमें चुनने के लिए 200+ विकल्प हैं।

ग्लॉस्टर एक स्टैंडर्ड 3+3+3 पैकेज के साथ उपलब्ध होगा यानी तीन साल / 100,000 किलोमीटर की वारंटी, तीन साल रोड साइड असिस्टेंस और तीन लेबर-फ्री पीरियॉडिक सर्विसेस। माय एमजी शील्ड के तहत ग्लॉस्टर ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपने ऑनरशिप पैकेजेस को और अधिक कस्टमाइज कर सकते हैं। अपने तरह की पहली पेशकश में ग्लॉस्टर ग्राहकों को 50,000 रुपए में अपनी वरीयताओं को अनुकूलित करने का मौका देता है। यदि ग्राहकों को जो चाहिए, वह इस राशि से अधिक होता है तो उन्हें अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा। इस राशि को नकद छूट के तहत भुनाया नहीं जा सकता।

Post a comment

 
Top