0

मुंबई : ज्वेलरी शॉपिंग के लिए भारत के पहले, सबसे बड़े और इकलौते ओमिनीचैनल मार्केटप्लेस ईजौहरी इस वर्ष सबसे बड़े ज्वेल उत्सव दिवाली सेल के लिए पूरी तरह से तैयार है। ज्वेलरी खरीदी का यह त्योहार 25 अक्टूबर को दशहरा से शुरू होगा और दिवाली तक जारी रहेगा। इस मेगा सेल में ग्राहकों को 130 से ज्यादा शहरों के 300 से ज्यादा स्टोर्स, 230 से ज्यादा ज्वेलर्स, और 30 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट डिजाइन में खरीदी का करने का विकल्प ईजौहरी प्लेटफॉर्म पर मिलेगा। 

ईजौहारी द्वारा यह सालाना फेस्टिव सीजन में चांदी के सिक्कों पर फ्लैश सेल के माध्यम से आकर्षक ऑफर देखने को मिलेंगे। इसके अलावा विभिन्न ज्वेलरी रेंज में 2000 रुपए तक की आकर्षक छूट और गोल्ड बेहतरीन दाम में खरीदी के लिए उपलब्ध है। ग्राहकों के लिए डील को और रोचक बनाते हुए ज्यादातर बड़े ज्वेलरी रिटेलर्स ने अभूषणों में बदलाव के लिए 100 फीसदी तक की छूट दी है। ईजौहरी ग्राहकों को देशभर के विभिन्न ज्वेलर्स के माध्यम से बेहतरीन ब्रैंड, शोकेशिंग और विविध प्रकार के कलेक्शन से खरीदारी करने का अवसर प्रदान करेगा।

ईजौहरी के संस्थापक और एमडी शैलेन मेहता ने कहा कि 'लगातार त्योहारों के मौसम के बाद शादियों का सीजन शुरू होगा, जिससे वर्ष के इस दौरान ज्वेलरी खरीदी में बढ़ोतरी हो जाती है। इसके अलावा भारतीय उत्सव सोने की चमक के बिना फीका होता है। कीमतों और सोशल डिस्टेंसिंग के दौरान ग्राहकों के उत्साह को देखते हुए इस ज्वेल उत्सव के दौरान पहले से कहीं ज्यादा छूट देखने को मिलेगी। हमें विश्वास है कि इस छोटे से सत्कार से हमें ग्राहकों के साथ गहरे संबंध बनाने में मदद मिलेगी।'

Post a comment

 
Top