0


11,000 से अधिक महिंद्रा लाइफस्पेसेज® परिवार अब अधिमान्य दरों पर एक्स्ट्रामाक्र्स ऑनलाइन शिक्षण समाधान का लाभ उठा सकते हैं

मुंबई : महिंद्रा ग्रुप की रियल एस्टेट शाखा महिंद्रा लाइफस्पेसेज® ने, अपने ग्राहकों, रेजिडेंट, चैनल पाटर्नर और एम्प्लायी के लिए विशेष दरों पर ऑनलाइन मीडिया की शिक्षण सामग्री और सेवाओं को उपलब्ध कराने के लिए, एक वैश्विक रूप से अग्रणी एजु-टेक कंपनी एक्स्ट्रामार्क्स एजुकेशन के साथ साझेदारी की है। भारत में एक कॉर्पोरेट रियल एस्टेट डेवलपर द्वारा अपनी तरह की इस पहल के पीछे प्रेरणा यह है कि घर पर टेक्नोलजी-सक्षम शिक्षा उन कुछ गतिविधियों में से एक है जो लॉक-डाउन के बावजूद निर्बाध रूप से जारी है; सही वातावरण एक प्रभावी व आनंददायक लर्निंग के लिए जरूरी है।

विशेष पहल के एक भाग के रूप में, भारत भर में महिंद्रा लाइफस्पेसेज® के परिवार एक्स्ट्रामार्क्स द्वारा दिए गए ऑनलाइन शिक्षण कार्यक्रमों और मॉड्यूलों पर 50 फीसदी की छूट के साथ-साथ हर पखवाड़े निःशुल्क टेस्टिंग वाउचर और कूपन का लाभ उठा सकते हैं। एक्स्ट्रामार्क्स शिक्षा के सभी चरणों के माध्यम से छात्रों के लिए एक सीखने की साथी है - प्री-स्कूल, स्कूल लर्निंग (कक्षा 12 के माध्यम से बालवाड़ी और सभी विषयों के विस्तार सहित) और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी (जेईई, एनईईटी, आदि)। एक्स्ट्रामार्क्स का लर्निंग ऐप, टेस्ट ऐप और लाइव डिजिटल क्लासेस कभी भी, कहीं भी सीखने के लिए एक मजेदार और आकर्षक अनुभव प्रदान करते हैं।

महिंद्रा लाइफस्पेसेज डेवलपर्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ अरविंद सुब्रमण्यन ने कहा, ‘हम अपने ग्राहकों की लगातार बढ़ती जीवनशैली की जरूरतों के प्रति गहन रूप से जागरूक हैं, जिनके लिए घर अब उनके दिन-प्रतिदिन के जीवन और अनुभवों के केंद्र में है। एक्स्ट्रामार्क्स के साथ हमारी साझेदारी कई पहलों में से एक है जो हमें अपने हितधारकों के लिए सेवाओं और आॅफर की एक रेंज के माध्यम से दीर्घकालिक मूल्य बनाने में मदद करेगी जो जीवन की समग्र गुणवत्ता में सुधार करती है।

एक्स्ट्रामार्क्स एजुकेशन के संस्थापक और सीएमडी अतुल कुलश्रेष्ठ ने कहा, “महिंद्रा के परिवार के बीच “जॉय ऑफ लर्निंग” फैलाने के लिए महिंद्रा लाइफस्पेसेज के साथ पार्टनरशिप करने पर एक्स्ट्रामार्क्स को खुशी होती है। अपनी स्थापना के बाद से, एक्स्ट्रामार्क्स ने कभी भी, कहीं भी, शिक्षा के लिए पूर्ण और समग्र पहुंच सुनिश्चित करने के साथ-साथ छात्रों के लिए एक खुशनुमा और मजेदार लर्निंग एक्सपीरियंस तैयार करने के लिए खुद को समर्पित किया है। इस पहल के माध्यम से, हम आशा करते हैं कि एक्स्ट्रामार्क्स का दर्शन कई और शिक्षार्थियों के घरों तक पहुंचता है और वर्ष 2020 के बाकी बचे समय में एक नए जोश का संचार करने में मदद करेगा।

Post a comment

 
Top