0

मुंबई : गोदरेज एक्‍सपर्ट, जो 5 करोड़ से अधिक घरों का विश्‍वसनीय और भारत का अग्रणी एवं सबसे अधिक बिकने वाला हेयर कॅलर है, ने शैम्‍पूनुमा हेयर कॅलर, गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी के साथ हेयर कॅलर कैटगरी में सनसनी मचा दी है। 29 रु. की कीमत वाला, गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी, हेयर कॅलरिंग का आधुनिक एवं सुविधाजनक समाधान है। शैम्‍पू की तरह ही, इसे बस सूखे बालों पर लगाना है और 5 मिनट में कॅलरिंग की संपूर्ण प्रक्रिया पूरी हो जाती है। इस हेयर कॅलर में आंवला और शिकाकाई जैसे कुदरती तत्‍व मौजूद हैं। यह नया उत्‍पाद इस ब्रांड का चमकता सितारा है, जो सभी उपयोगकर्ताओं के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

शैम्‍पूनुमा हेयर कॅलर फॉर्मट की लोकप्रियता पिछले 4 सालों में भारत में आश्‍चर्यजनक रूप से बढ़ी है। वर्तमान में, शैम्‍पू हेयर कॅलर का बाजार-आकार 330 करोड़ रुपये का है जो 61 प्रतिशत सीएजीआर की दर से लगातार बढ़ रहा है। इसके प्रति लोगों के भारी झुकाव के प्रमुख प्रारंभिक कारणों में से एक इसका आसानीपूर्वक शीघ्रतापूर्ण उपयोग है, जो कि व्‍यस्‍त ग्राहकों के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त है। अब, जबकि हम सभी घर पर रह रहे हैं और बाहर निकलने से बच रहे हैं, इन शैम्‍पूनुमा हेयर कॅलर्स की मांग और भी ज्‍यादा है। शैम्‍पू की तरह ही, गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी को हाथों में दस्‍ताने पहनकर लगाया जा सकता है और सिर के पिछले हिस्‍से जैसी मुश्किल जगहों में भी आसानी से लगाया जा सकता है। इसे लगाने के लिए ब्रश या कटोरी की कोई ज़रूरत नहीं है। गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी को बिना किसी की सहायता लिये खुद लगाया जा सकता है। यह तीन वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है - नैचुरल ब्‍लैक, नैचुरल ब्राउन और बर्गुंडी।

गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी के बारे में, गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी - भारत और सार्क, सुनिल कटारिया ने बताया, ''आज, गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स भारत की सबसे बड़ी हेयर कॅलर कंपनी है। हमारे ब्रांड गोदरेज एक्‍सपर्ट का लक्ष्‍य हर भारतीय का पहला हेयर कॅलरिंग अनुभव बनने का है। गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी शैम्‍पू हेयर कॅलर, 6.6 प्रतिशत की दर से बढ़ रहे 4876 करोड़ रु. वाले हेयर कॅलर कैटगरी का एक नया उत्‍पाद है। इस पेशकश के जरिए, हम उन उपभोक्‍ताओं को एक समाधान उपलब्‍ध करा रहे हैं जिनके पास समय कम है और जो अपने बालों को तुरंत कॅलर करना चाहते हैं। समूची प्रक्रिया को सरल करना और मात्र 5 मिनट में नया कॅलर्ड हेयर लूक हासिल करने में सक्षम बनाना, गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी को एक इनोवेशन बनाता है। हमें उम्‍मीद है कि विशेष तौर पर आगामी त्‍योहारी मौसम में शैम्‍पू हेयर कॅलर की मांग बढ़ेगी।

गोदरेज एक्‍सपर्ट ईजी शैम्‍पू हेयर कॅलर का लक्ष्‍य, कंपनी के मजबूत एवं विशाल वितरण नेटवर्क का उपयोग करके अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना है। विशेष तौर पर त्‍योहारी मौसम के करीब होने और घर बैठे अपना सर्वश्रेष्‍ठ दिखने की हर किसी की चाहत के मद्देनजर, शैम्‍पूनुमा हेयर कॅलर की मांग बढ़ेगी।

Post a Comment

 
Top