0

मुंबई : लैंगिक विविधता और महिला सशक्तीकरण के प्रति अपनी वचनबद्धता को दोहराते हुए एमजी मोटर इंडिया ने अब ‘ड्राइव हर बैक’ पहल का दूसरा संस्करण लॉन्च किया है। रिटर्नी-शिप प्रोग्राम के तहत मार्केटिंग, कम्युनिकेशन, सेल्स, आफ्टर-सेल्स और प्रोडक्ट फंक्शन में एक वर्ष की इंटर्नशिप के लिए 32 महिलाओं को शामिल किया जाएगा। 

2019 में लॉन्च किया गया ‘ड्राइव हर बैक’ एक अनूठा कार्यक्रम है जो अनुभवी और योग्य महिलाओं को गरिमा और गर्व के साथ अपना करियर फिर शुरू करने में सक्षम बनाता है। चुनी गई महिलाओं को कॉर्पोरेट परिवेश में प्रवेश के लिए व्यक्तिगत कोचिंग और असाइन किए गए इंटरनल मेंटर्स दिए जाते हैं। एमजी सभी उम्मीदवारों को नेटवर्किंग और व्यावसायिक विकास के अवसर भी प्रदान करता है।

एमजी मोटर इंडिया में डायरेक्टर-एचआर यशविंदर पटियाल ने कहा, “एमजी मोटर इंडिया प्रमुख सामाजिक चुनौतियों की ओर टारगेट करते हुए सामुदायिक और विविधता आधारित पहल के लिए प्रतिबद्ध है। एमजी के कार्यबल में महिलाएं एक्टिव चेंज-मेकर्स हैं और उन्हें कई विभागों में नेतृत्व करते देखा जा सकता है। भले ही ऑटोमोबाइल उद्योग में हमारे यहां लैंगिक विविधता का अनुपात सबसे ज्यादा है, हमारी लगातार कोशिश 50:50 का अनुपात हासिल करने की है।

कार निर्माता ने अपनी वेबसाइट (mgmotor.co.in) पर प्रोग्राम के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित करना शुरू किया है। उम्मीदवारों के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी, और वे शॉर्टलिस्ट किए जाने एमजी मोटर इंडिया में परमानेंट रोल में होंगी।

Post a comment

 
Top