0

~ टीडब्ल्यूएस आईरॉकरगॉड्स ईयरबड लॉन्च किया ~

मुंबई : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफीनिक्स का ऑडियो ब्रांड स्नोकर ने आने वाले त्योहारी सीजन के लिए टीडब्ल्यूएस की अपनी रेंज में आईरॉकरगॉड्स ईयरबड की पेशकश की है। इसमें एक बेजोड़ और शक्तिशाली साउंड अनुभव के लिए शक्तिशाली 13 मिमी डायनेमिक बेस बूस्ट ड्राइवर दिया गया है और यह हाई क्वालिटी पीयू और टाइटेनियम मैग्नेट वाले हाई फिडिलिटी स्पीकर्स से लैस है। इसकी उन्नत एटीएस 3015 चिप सुनिश्चित करती है कि बैटरी की खपत कम हो और तेज और स्थिर कनेक्शन रहे। यह क्लासिक सफेद रंग के वैरियंट में 1999 रुपये की बेहद किफायती कीमत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं।  

ईयरबड ब्लूटूथ v5.0 से लैस हैं, जो कि भीड़भाड़ वाले इलाके में भी बेहतर रेंज और स्थिरता और मजबूत कनेक्शन देता है। यूजर्स ईयरबड्स के जरिए एचडी कॉलिंग का मजा ले सकते हैं और ये बस केस खोलने से अपने आप कनेक्ट हो सकते हैं। दोनों बड्स स्वतंत्र चिप डिजाइन के साथ आती हैं जिससे इन्हें सिंगल या डबल ईयरफोन मोड के बीच स्विच करना काफी सहज हो जाता है। आईरॉकर गॉड्स एक कुशल टच कंट्रोल फीचर के साथ आता है, जिसमें यूज़र्स एक बार टैप करे प्ले/पॉज कर सकते और दो बार टैप करके अगले गाने को प्ले कर सकते हैं। इसी के साथ, ये ईयरबड्स गूगल और सीरी वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट करते हैं, जिस वजह से उन्हें सरल वॉयस कमांड का उपयोग करके यूज़र्स के फोन को नियंत्रित करने की सहूलियत मिलती है।

आईरॉकर गॉड्स 500एमएएच + दो 35एमएएच बैटरी से लैस है जो 24 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है, इस केस को 2 घंटे में 5 गुना स्पीड पर फुल चार्ज किया जा सकता है जबकि ईयरबड की बैटरी सिर्फ एक घंटे में पूरी चार्ज हो सकती है। एक सिंगल चार्ज में, ईयरबड्स 4 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम और 4 घंटे तक का टॉकटाइम दे सकते हैं। इस नए आईरॉकर गॉड्स टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में एक साल की वारंटी का फायदा भी मिलता है।

Post a comment

 
Top