0

यह कोई नई बात नहीं है कि यश को अक्सर आदर्श परिवारिक व्यक्ति के रूप में देखा जाता है। अभिनेता, अपने व्यस्त काम से यह सुनिश्चित करते हैं कि अपने बच्चों और पत्नी के साथ क्वालिटी समय बिता सके और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ऑफ स्क्रीन जीवन से जुडी झलकियां साझा करते देखे जाते हैं।

यश का बेटा याथर्व आज 30 अक्टूबर को एक साल का हो गया है और अभिनेता के करीबी सूत्रों ने शेयर किया कि अभिनेता अपने बेटे का पहला जन्मदिन कैसे मनाने वाले हैं।

स्रोत साझा करते है, “यश पिछले कुछ समय से व्यक्तिगत रूप से याथर्व के जन्मदिन की योजना बना रहे है। वह इसे संभव तरीके से सबसे भव्य तरीके से मनाना चाहते हैं, लेकिन सामाजिक दूरी के प्रतिबंध को ध्यान में रखते हुए यह करीबी लोगों के उपस्थिति में उनके घर पर एक साथ मनाया जाएगा। सजावट से लेकर व्यंजन, उपहार और कपड़े तक सब कुछ यश ने खुद देखा है।

पिछले साल, पैन इंडिया स्टार ने एक विशाल उत्सव का आयोजन किया था, जब उनकी बेटी आर्या एक साल की हुई थी।

स्रोत ने आगे कहा, “यश एक विनम्र बॅकग्राउंड से है, और अपनी कला के प्रति अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण आगे आए हैं। उन्होंने यह शानदार जीवन अर्जित किया है और अपने परिवार को वह हर चीज देना चाहते हैं, जो वह अपने कई वर्षों में नहीं कर सके हैं।

आर्या के जन्मदिन के लिए, यश ने एक कार्निवल थीम्ड पार्टी आयोजित की थी और इसका प्रमुख आकर्षण पांच स्तरीय केक था जो थीम के साथ बना हुआ था।

 अभिनेता ने अपनी 2018 की सुपर हिट पैन इंडिया फिल्म केजीएफ की अगली कड़ी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। महामारी के कारण शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन जैसे ही लॉकडाउन में ढील हुई, टीम ने सभी सुरक्षा सावधानियों को ध्यान में रखते हुए पूरी ताकत से शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

Post a comment

 
Top