0


मुंबई : नोब्रोकर के विजिटर, सोसाइटी और पेमेंट्स मैनेजमेंट ऐप नोब्रोकरहूड ने पिछले कुछ महीनों में लगातार विस्तार किया है। यह अब बैंगलोर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, कोच्चि और नागपुर सहित कुल 11 शहरों में उपलब्ध हो गया है। ऐप कई सहायक विशेषताओं के साथ सुविधाजनक और सुरक्षित जीवन प्रदान करता है और इसे महामारी की वजह से लोगों के सोशल डिस्टेंसिंग और घर पर रहने की वजह से बढ़ावा मिला है। ऐप ने पिछले 4-5 महीनों में 8 गुना वृद्धि अनुभव की है।

लॉकडाउन के शुरू होते ही ऐप ने रातोंरात ग्रॉसरी स्टोर शुरू किया और किराना सामान के दिग्गजों- बिगबास्केट और आईटीसी के साथ पार्टनरशिप की, ताकि सोसाइटी में लोगों को डिलीवरी कराई जा सके। इतना ही नहीं उसने निवासियों को कोविड-19 के जोखिम को कम करने में मदद करने के लिए नई सुविधाओं की पेशकश की है। इनमें से कई फीचर्स अपने तरह के पहले हैं, जैसे चेहरे की पहचान का उपयोग करते हुए टचलेस एंट्री जो निवासियों और लगातार आने वाले विजिटर्स जैसे घरेलू सहायकों, ड्राइवरों और अन्य कर्मचारियों को बिना शारीरिक संपर्क के पहचान करती है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सोसाइटी में प्रवेश करने वाले विजिटर संक्रमण के किसी भी जोखिम में न आएं, इस ऐप को आरोग्य सेतु के साथ भी एकीकृत किया गया है।

नोब्रोकर के सह-संस्थापक और सीईओ अमित अग्रवाल ने कहा, “हम बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए अपने ऐप को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हमने इन कोशिशों के दौरान पिछले 4 महीने में नोब्रोकरहूड ऐप में 11 से अधिक नए फीचर लॉन्च किए हैं। हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक शहर और अधिक से अधिक सोसाइटी इसका लाभ उठाएं। हम अपने नए लॉन्च किए गए शहरों से मिले गर्मजोशी के स्वागत से अभिभूत हैं। हम हमेशा एक ग्राहक केंद्रित कंपनी रहे हैं और हम जो कुछ भी करते हैं और वह ग्राहक अनुभव पर टिका है। हम अधिक सोसाइटी में सुरक्षा अनुभव लाने में सक्षम होने में खुश हैं।

Post a comment

 
Top